विषय Mukhtar Ansari

Tag: Mukhtar Ansari

UP Election 2022: कांग्रेस अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति, गवर्नर और जज के परिवार से आता है Mukhtar Ansari, 16 साल से जेल में बंद बाहुबली पर...

UP Election 2022: Mukhtar Ansari के बारे में कोई भी बात शुरू करने से पहले एक बात गांठ बांध लें, जो बच्चे ऊंची दहलीज के दायरे में पलते हैं, अमूमन वो छोटी नालियों में भी फिसल जाते हैं। सामंती परिवार की विरासत में पले-बढ़े बच्चों के साथ तो अक्सर होता है कि वो अपनी सनक के कारण अपराध के उस रास्ते पर चल पड़ते हैं, जहां से लौटना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकीन हो जाता है।

UP Election 2022: पूर्वांचल की राजनीति में बाहुबलियों की धमक और सत्ता का विमर्श

UP Election 2022: वर्तमान राजनीति में अगर अब सुचिता, ईमानदारी और निष्पक्षता की उम्मीद की जाए तो शायद यह खुद से बेइमानी करने जैसा मामला होगा। स्वच्छ और स्वस्थ्य राजनीति के किस्से अब बीते दशकों की बात हो चुके हैं, जिन्हें हम केवल किताबों में पढ़कर संतोष कर सकते हैं।

UP Election 2022: OP Rajbhar ने कहा, “BJP को वोट चाहिए होते हैं तो वे दलितों के पैर धोकर भी पी लेते हैं”

UP Election 2022 का चुनावी माहौल अब धीरे-धीरे गरम होने लगा है। सभी राजनैतिक दल अपने कुनबे को समेटते हुए विरोधी दलों को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। सियासत की बिसात पर कभी भाजपा खेमे की ओर से मोहरे चलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आज उसी के खिलाफ ताल ठोंककर चुनौती दे रहे हैं।

UP Election 2022: Om Prakash Rajbhar ने बांदा जेल में की Mukhtar Ansari से मुलाकात

ओम प्रकाश राजभर अपने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के साथ बाहुबली मुख्तार अंसारी को जोड़ने की कवायद में लगे हुए हैं। यही वजह है कि ओम प्रकाश राजभर ने बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी से मुलाकात की।

Mukhtar Ansari की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर Allahabad High Court ने UP सरकार से मांगा जवाब

Allahabad High Court ने Mau विधानसभा से 5 बार के विधायक और बाहुबली Mukhtar Ansari की उत्‍तरप्रदेश के बांदा जिला जेल में गिरोहबंद कानून को चुनौती देने वाली याचिका पर राज्य सरकार से तीन हफ्ते में जवाब मांगा है। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर कर गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाने में दर्ज मामले में नजरबंदी को अवैध करार देते हुए कोर्ट में पेश किए जाने की गुहार लगाई है। याचिका पर अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी। 

Azam Khan की बढ़ी मुश्किलें, 4 दिनों तक पूछताछ करेगी ED, ये है मामला

Aajam Khan से ED ने आज जेल में करीब तीन घंटों तक पूछताछ की, 20 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक ईडी सपा नेता आजम खान से पुछताछ करेगी। आजम खां पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगा है, रिपोर्ट्स मुताबिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर और साठ गांठ कर के आजम खान ने किसानों की जमीनें हड़प लीं।

BSP सुप्रीमो Mayawati ने काटा बाहुबली विधायक Mukhtar Ansari का टिकट

बहुजन समाज पार्टी BSP सुप्रीमो Mayawati ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी किसी भी माफिया या बाहुबली को टिकट नहीं देगी। इसी चलते आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा से 5 बार के विधायक और बाहुबली Mukhtar Ansari का टिकट काट दिया है।

मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी सपा में शामिल, Akhilesh Yadav ने दिलाई सदस्यता

उत्तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। सभी पार्टियां चुनावी जमीन को तराशने में जुट गई हैं। राज्य...

मुख्तार अंसारी की पत्नी और साले की दो करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, योगी सरकार का एक्शन लगातार जारी

Mukhtar Ansari's wife and brother-in-law's property worth more than two crores attached. Yogi government's action continues मुख्तार अंसारी की पत्नी और साले की दो करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क योगी सरकार का एक्शन लगातार जारी

मुख्तार अंसारी ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा, एफसीआई से वसूलें 10 करोड़,

माफिया डॉन और बहुजन समाज पार्टी से सांसद मुख्तार अंसारी ने सरकार के साथ बड़ा खेल खेला है। उसने सरकारी जमीन पर...

Most Read

Chhattisgarh News: 5 लाख के दो इनामी नक्‍सलियों ने किया Surrender, कई वारदातों में थे शामिल

Chhattisgarh News: दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस के सामने दो महिला नक्‍सलियों ने आत्मसमर्पण किया है। यह दोनों 70 जवानों की हत्या में शामिल थीं। पिछले 12 वर्षो में ये दोनों टेकलगुड़ा, बुर्कापाल, मिनपा समेत दक्षिण बस्तर की 12 बड़ी घटनाओं में शामिल थीं। दोनों नक्‍सलियों ने आज दंतेवाड़ा CRPF DIG विनय कुमार सिंह एवं SP अभिषेक पल्लव के सामने आत्मसमर्पण किया है।

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ, पढ़ें 4 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप ‘चश्मा’ कहां से लाते हो?

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

फिल्म ‘Tadap’ के प्रीमियर में एक साथ दिखे Athiya Shetty और KL Rahul, लोगों की टिकी निगाहें

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में 1 दिसंबर को 'तड़प' का प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान खान समेत कई सितारे पहुंचे थे। वहीं अहान की बहन अथिया शेट्‌टी के साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी फिल्म के प्रीमियर के दौरान वहां मौजूद रहे। इस बीच सभी की निगाहें केएल राहुल पर टिकी हुई थीं।