Mumbai Airport के टर्मिनल 2 पर सर्वर डाउन; चेक-इन के लिए यात्रियों की लगी लंबी कतारें

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (MIAL) ने स्थिति का संज्ञान लिया है। MIAL ने कहा कि चेक-इन के लिए अतिरिक्त समय आवंटित किया जा रहा है। यात्रियों को अपनी संबंधित एयरलाइनों के साथ संपर्क में रहने के लिए भी कहा गया था।

0
145
Mumbai Airport
Mumbai Airport

Mumbai Airport: मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 पर गुरुवार को भारी अफरा-तफरी मच गई। दरअसल, कई घंटों तक सर्वर डाउन रहने के कारण कई यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। यात्रियों को एक घंटे से अधिक समय तक बैगेज क्लेम पर इंतजार करने के लिए मजबूर होना पड़ा। कई लोगों ने चिंता व्यक्त करते हुए इस मुद्दे को उठाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सर्वर डाउन होने के कारण एयरपोर्ट पर भारी भीड़ और लंबी लाइनें भी देखी गईं।

Mumbai Airport के टर्मिनल 2 पर सर्वर डाउन
Mumbai Airport के टर्मिनल 2 पर सर्वर डाउन

MIAL ने स्थिति पर लिया संज्ञान

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (MIAL) ने स्थिति का संज्ञान लिया है। MIAL ने कहा कि चेक-इन के लिए अतिरिक्त समय आवंटित किया जा रहा है। यात्रियों को अपनी संबंधित एयरलाइनों के साथ संपर्क में रहने के लिए भी कहा गया था। एमआईएएल ने एक बयान में कहा, हम असुविधा के लिए खेद जताते हैं और अपने यात्रियों को उनकी समझ के लिए धन्यवाद देते हैं। “हमारी टीमें जमीन पर मौजूद हैं और सभी यात्रियों की सुविधा के लिए मैनुअल प्रोसेसिंग शुरू की गई है।” सूत्रों के मुताबिक एयर इंडिया की उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं। एक ट्वीट के जवाब में, एयर इंडिया एयरलाइंस ने कहा कि वे असुविधा को कम करने के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here