विषय Mumbai Police

Tag: Mumbai Police

समुद्र में डूब रही लड़की को पुलिस ने बचाया, Gateway Of India Mumbai के पास की घटना

Gateway Of India Mumbai: मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के पास बड़ा हादसा होते-होते टल गया। मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया से कुछ दूरी पर एक लड़की पानी में डूबने लगी। मौके पर पहुंची कोलाबा पुलिस ने लड़की को बचा लिया है।

Bulli Bai App का क्रिएटर Assam में गिरफ्तार, Delhi Police ने की पुष्टि

Bulli Bai App मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस की IFSO स्पेशल सेल ने असम से मुख्य साजिशकर्ता...

Mumbai Kandivali: मां के इलाज के बहाने क्लीनिक में घुसा चोर, नर्स का मोबाइल लेकर फरार

Mumbai Kandivali: मुंबई के कांदिवली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है।

मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने ‘Bulli Bai App’ मामले में कहा, 3 आरोपी गिरफ्त में, अन्य की तलाश जारी

Bulli Bai app मामले में मुंबई पुलिस के आयुक्त हेमंत नगराले ने एक प्रेसवार्ता में बताया कि इस केस में अब तक कुल तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

Shweta Singh कौन है, जिसे Bulli Bai App मामले में गिरफ्तार किया गया है?

Shweta Singh को उत्तराखंड के उधमसिंहनगर से गिरफ्तार किया गया है। बहुचर्चित Bulli Bai App case में उसकी गिरफ्तारी हुई है। Vishal Kumar को भी गिरफ्तार किया गया...

Bulli Bai App मामले में मुंबई पुलिस साइबर सेल की ताबड़तोड़ कार्रवाई, एक और आरोपी गिरफ्तार

Bulli Bai App:बुली बाई एप्प मामला इन दिनों सुर्खियों में है। अब इसी मामले में मुंबई पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Servant ने की मलिक की बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर किया कत्ल

मुंबई के गोवंडी इस्ट के मानखुर्द थाना क्षेत्र में एक घरेलू Servant ने भरोसे और इंसानियत को तार-तार करते हुए अपने ही मालिक की बेटी से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर बुजुर्ग मालिक की हत्या तक कर दी।

Omicron: टीकाकरण सर्टिफिकेट के बिना मुंबई में नहीं मिलेगी एंट्री, धारा 144 लागू

Omicron: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में धारा 144 लागू कर दी गई है। उद्धव ठाकरे की सरकार ने Omicron के खतरे को देखते हुए यह फैसला रिया है। मुंबई सहित पूरे देश में ओमिक्रोन के मामले में बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है। देश में अब तक ओमिक्रॉन के कुल 73 मामले सामने आ चुका हैं। जिनमें सर्वाधिक 32 मामले अकेले महाराष्ट्र से हैं।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।

Maharashtra: नौकरी के नाम पर करता था मोबाइल चोरी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Maharashtra: ऑनलाइन ठगी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे लेकिन मुंबई पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो लड़की के नाम पर पहले फ़ेसबुक आईडी बनाता था और डीपी में एक खूबसूरत लड़की की तस्‍वीर लगाता था। फिर उस आईडी से मुंबई के नौजवान और युवा लड़कों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर उनसे कुछ दिनों तक प्यार-मोहब्बत की बातें करता और पूरी तरह से उन्हें अपने जाल में फंसाने के बाद मुंबई के किसी भी बड़े सरकारी अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर अपने पास बुलाता था। जब लड़के अस्पताल जाते थे तो वह खुद सामने आता था और नौकरी के लिए फॉर्म फिलअप करने के नाम पर लड़कों का मोबाइल फोन ले लेता था। फॉर्म भरते समय लड़कों का ध्यान भटकाकर वो उनका फोन लेकर फरार हो जाता था।

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।