विषय Navjot Singh Sidhu

Tag: Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu बोले- ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो चन्नी सरकार के खिलाफ करूंगा भूख हड़ताल

Navjot Singh Sidhu का कहना है कि अगर पंजाब सरकार ने ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। मालूम हो कि सिद्धू पिछले कुछ समय से लगातार चन्नी सरकार पर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोलते आए हैं।

Sidhu के बचाव में उतरे Pramod Krishnan, बोले- नवाज़ शरीफ़ की “माँ” के “पैर” छूना देश भक्ति और इमरान को बड़ा “भाई” बताना देशद्रोह?

Sidhu ने जैसे ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और क्रिकेट के अपने पुराने साथी इमरान खान को बड़ा भाई बताया। चारों तरफ बवाल मच गया। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर साहिब में मत्था टेकने के लिए पाकिस्तान गये हुए थे और वहां उन्होंने इमरान खान के मामले में यह बयान दिया।

Navjot Singh Sidhu से जब पूछा गया, ‘क्‍या Imran Khan आपके बड़े भाई?’, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब…

Punjab के गुरदासपुर (Gurdaspur) में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर Navjot Singh Sidhu ने बीजेपी के आरोप कि उन्होंने पाकिस्तान...

क्या CM Channi और Navjot Singh Sidhu के बीच बन गई बात? Punjab Congress अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री की तारीफ के बांधे पुल

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच बात बनती नजर आ रही है। दरअसल सिद्धू ने सीएम चन्नी की तारीफ की है।

इस्तीफे के बाद बोले पंजाब के एडवोकेट जनरल, ‘Navjot Singh Sidhu राज्य सरकार को नहीं करने दे रहे काम’

पंजाब के एडवोकेट जनरल पद से इस्तीफा दे चुके एपीएस देओल का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सियासी फायदा लेने के लिए सीएम चरणजीत चन्नी को काम नहीं करने दे रहे हैं। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने ये शर्त रखी थी कि राज्य सरकार जब तक देओल को उनके पद से नहीं हटाती है, तब तक वे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का कामकाज नहीं संभालेंगे।

Punjab Elections में क्या कांग्रेस को मिलेगा प्रशांत किशोर का साथ? नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया ये जवाब…

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि उनकी पार्टी चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ मिलकर अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेगी या नहीं इसका फैसला कांग्रेस आलाकमान द्वारा किया जाएगा।

Navjot Singh Sidhu ने फिर किया Charanjit Singh Channi पर हमला, बोले- सरकार लोगों को लॉलीपॉप बांट रही है

Charanjit Singh Channi पंजाब के मुख्यमंत्री तो बन गये हैं लेकिन सीएम की गद्दी उन्हें रास नहीं आ रही है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जितना विपक्षी दलों अकाली दल और भाजपा से परेशान नहीं है, उससे ज्यादा वो अपनी खुद की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से परेशान चल रहे हैं।

Navjot Singh Sidhu ने Amarinder Singh को बीजेपी का बताया वफादार, कहा- अपनी चमड़ी बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा, हम कांग्रेस के 78 विधायक, कभी सोच भी नहीं सकते थे कि हमें क्या मिला, ईडी ने पंजाब के भाजपा के वफादार मुख्यमंत्री @capt_amarinder को नियंत्रित किया ... जिसने अपनी चमड़ी बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया! आप पंजाब के न्याय और विकास को रोकने वाली नकारात्मक शक्ति थे।

Captain Amrinder singh का इमोशनल कार्ड! कहा- ‘मैं 10 साल सेना में रहा हूं; नई पार्टी का किया ऐलान

Captain Amrinder singh ने कांग्रेस से अलग होने के बाद आज मीडिया से बात की उन्होंने कहा कि मैं एक पार्टी बना रहा हूं। अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता। जब चुनाव आयोग (Election Commission) पार्टी के नाम और चिन्ह को मंजूर करता है, मैं आपको बता दूंगा।

Congress की बैठक में जब Rahul Gandhi ने पूछा, ‘कौन-कौन पीता है यहां’

कांग्रेस पार्टी सदस्यता के लिए शराब प्रतिबंध की बात आयी तो कई नेताओं ने इससे असहमती दिखाते हुए इस बदलने की मांग की। कांग्रेस सदस्यों का कहना था कि वर्तमान समय में इस तरह के नियमों से पार्टी की सदस्यता को व्यापक रूप देने में परेशानी पैदा होगी।

Most Read

मालदीव में Malaika Arora की साइकिलिंग स्किल्स को लेकर Arjun Kapoor ने किया टीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड के फेमस कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) मालदीव घूमने गए हैं। मलाइका-अर्जुन, दोनों ही अपने- सोशल मीडिया पर मालदीव से अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर  (Arjun Kapoor-Malaika Arora Photos & Videos) कर रहे हैं। इसी बीच अर्जुन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका साइकलिंग करती हुई नजर आईं। बता दें कि जब अर्जुन कपूर उनका वीडियो बना रहे हैं तो  इस बात की खबर मलाइका को नहीं थी। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Maharashtra News: शादी का झांसा देकर लूटने वाला गिरफ्तार, 12 महिलाओं को बना चुका था शिकार

Maharashtra News: देशभर में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अब अपना जीवन साथी ढूंढते हैं और इसी की आड़ में कुछ ऐसे लोग हैं जो महिलाओं के साथ ठगी करते हैं और उन्हें धोखा देते हैं। दरअसल मुंबई की साइबर सेल ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने 2013 से लेकर अब तक 12 महिलाओं के साथ धोखाधड़ी कर उनसे मोटी रकम लेने का काम करता था। आरोपी महिलाओं से शादी का झूठा वादा भी किया करता था। आरोपी का नाम सतीश गरुड़ है।

UP Election 2022: मथुरा विवाद अब ट्विटर पर छाया, ट्रेंड हो रहा है #मथुराआएंगेमाखन_चढ़ाएंगे

UP Election 2022 से चंद महीने पहले और अयोध्या में विवादित ढांचे के गिराये जाने की बरसी के एख दिन पहले ट्विटर पर मथुरा-मथुरा हो रहा है। ट्विटर पर यूपी की राजनीति में मथुरा का तड़का लगाने का काम सबसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 1 दिसंबर को किया था।

Chhattisgarh News: भारत माला परियोजना को लेकर BJP के आरोपों को कांग्रेस ने बताया गलत, कहा- भू-अर्जन का काम रमन सरकार में हुआ था

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा राज्‍य सरकार पर लगाए गए मुआवजा घोटाले के आरोपों को प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता Sushil Anand Shukla ने मनगढ़ंत और झूठा बताया है। उन्‍होंने कहा कि इन दोनों सड़क परियोजनाओं की स्वीकृति तत्कालीन भाजपा की रमन सरकार के समय हुआ था। इसका प्रारंभिक प्रकाशन भी 2018 में हुआ था। उस समय भी भाजपा की रमन सरकार थी। प्रारंभिक प्रकाशन के पश्चात भूस्वामी के नाम तथा भूमि के स्टेटस में किसी भी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया। किसी के पारिवारिक बंटवारे, फौती आदि की स्थिति को छोड़कर। शुक्ला ने कहा कि मुआवजा प्रकरण में भाजपा नेता जो आरोप लगा रहे हैं उसमें अगर तनिक भी सच्चाई है तो इस गड़बड़ी और घोटाले के लिये भाजपा की रमन सरकार जवाबदार है।