विषय NCB

Tag: NCB

Maharashtra के नांदेड़ में NCB ने की बड़ी कार्रवाई, एक टन नशीला पदार्थ जब्त

Maharashtra के नांदेड़ में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। एजेंसी ने एक टन नशीला पदार्थ जब्त किया है। एनसीबी की ओर से नांदेड़ में छापा मारकर एक टन अफीम जब्त की गयी। पिछले कई दिनों से एनसीबी की टीम की ओर से नशीले पदार्थों के विरोध में कार्रवाई हो रही है।

Mumbai NCB की बड़ी कार्रवाई, 1,127 किलो गांजा किया जब्त

सोमवार सुबह 4 बजे मुंबई NCB टीम ने नांदेड जिले में ए‍क ट्रक से गांजे से भरी बोरिया जब्‍त की है। विशाखापट्नम से एक ट्रक MH 26 AD 2165 नांदेड जिले की नायगांव तहसील स्थित माजंरम गाँव के पास से निकल रहा था। NCB की टीम को जानकारी मिली कि स्टील से भरे ट्रक में गांजा है। इसके बाद NCB की टीम मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की और ट्रक की तलाशी लेने के बाद उससे गांजे से भरी बोरिया मिली और जिसके बाद NCB ने ट्रक ड्राइवर पर कार्रवाई शुरु की।

NCB कसने लगी Nawab Malik पर शिकंजा, SIT ने दामाद Sameer Khan मामले में जांच तेज की

NCB मुंबई और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रही जंग में अब NCB ने भी रेस पकड़ ली है। आर्यन खान ड्रग केस को लेकर NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर बेआबरू करने वाले मंत्री नवाब मलिक की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

Aryan Khan Case: Shahrukh Khan की मैनेजर Pooja Dadlani को समन जारी, केपी गोसावी से मिलने के मिले सबूत

Aryan Khan Case: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर Pooja Dadlani को Mumbai Police ने समन जारी किया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें ड्रग्‍स मामले के चलते समन जारी किया है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि जल्द NCB भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब मलिक मुर्दाबाद के लगे नारे’

Sameer Wankhede के समर्थन में उनके रिश्तेदारों ने महाराष्ट्र के वाशिम में रविवार को रैली निकाला महाराष्ट्र के वगांव से समीर वानखेड़े के रिश्तेदार वाशिम आए, उनलोगों ने बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शहर के मुख्य मार्ग पर रैली निकाली। उनके रिश्तेदार समीर वानखेड़े जिंदाबाद और नवाब मलिक मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे थे। बाद में उन लोगों ने थाने पहुंचकर एक मामला भी दर्ज करवाया।

NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है तो Court क्यों नहीं जाते?

NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

NCP नेता नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े की ‘आर्मी’ लोगों को कर रही गुमराह, मैं सच लाऊंगा सामने

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की आर्मी लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि वे रविवार को वे लोगों के सामने सच लाएंगे। नवाब मलिक ने ट्वीट किया, 'समीर दाऊद वानखेड़े की निजी सेना के एक सदस्य ने गुमराह करने और सच्चाई से ध्यान हटाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हालांकि वे असफल रहे। मैं कल सच सामने लाऊंगा।'

Aryan Khan Drugs Case में नये सिंघम की एंट्री, जानिए कौन हैं Sanjay Singh

Aryan Khan drugs case में अब नये सिंघम की एंट्री हो गई है। NCB मुंबई के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े पर लगे वसूली के आरोपों की चल रही जांच के मद्देनजर NCB ने उन्हें मुख्य जांच अधिकारी के पद से हटा दिया है। अब समीर वानखेड़े की जगह NCB के डिप्‍टी डायरेक्‍टर जनरल (ऑपरेशंस) के पद पर तैनात IPS अधिकारी संजय सिंह केस की तहकीकात करेंगे।

Aryan Khan Drugs Case की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जांच दल से हटाया गया

आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच का नेतृत्व करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जांच दल से हटा दिया गया है। मालूम हो कि उनके खिलाफ ₹ 8 करोड़ की जबरन वसूली के आरोप हैं । वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय सिंह के नेतृत्व में एक एसआईटी आर्यन खान मामले के साथ-साथ चार अन्य मामलों को भी संभालेगी, जिन्हें समीर वानखेड़े संभाल रहे थे।

Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan एनसीबी के सामने हुए पेश, हर शुक्रवार लगानी होगी हाजिरी

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होने के लिए मुंबई में NCB दफ़्तर पहुंच गए हैं।

Most Read

Wasim Rizvi ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, Yeti Narasimhanand Giri Maharaj ने ग्रहण करवाया सनातन धर्म

इस्लाम पर उंगली उठाने वाले और कुरान में 26 आयतों की खिलाफत करने वाले शिया सेट्रल वफ्क बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi, Former Chairman of the Shia Central Waqf Board) ने इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया है। रिजवी को डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज (Yeti Narasimhanand Giri Maharaj) ने 10 बजे सनातन धर्म ग्रहण करवाया। पूरे विधि विधान से रिजवी हिंदू धर्म में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बताया था कि उन्हें इस्लाम से बाहर कर दिया है, जिसके बाद हिंदू धर्म अपना रहे हैं। जाहिर है अभी कुछ दिन पहले ही वसीम रिजवी ने वसीयत जारी कर कहा था कि उन्हें निधन के बाद दफनाया न जाए बल्कि हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया जाए। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी चिता को महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज अग्नि दें।

Bigg Boss 15: Salman Khan के शो पर पहुंचीं Sara Ali Khan, ‘चका-चक’ गाने पर करवाया भाईजान को डांस

Bigg Boss 15: सारा अली खान (Sara Ali Khan) रविवार को बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी आगामी रिलीज अतरंगी रे का प्रचार करने पहुंची। बता दें कि एपिसोड से पहले कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें सलमान खान सारा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Wasim Rizvi इस्लाम छोड़ अपनाने जा रहे हैं हिंदू धर्म, 10 बजे पहुंचेंगे डासना देवी मंदिर

शिया सेट्रल वफ्क बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi, Former Chairman of the Shia Central Waqf Board) इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपनाने जा रहे हैं। वसीम रिजवी को डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज (Yeti Narasimhanand Giri Maharaj) सनातन धर्म ग्रहण करवाएंगे। आज सुबह 10.30 बजे रिजवी डासना देवी मंदिर पहुंचेंगे। मिली जानकारी के अनुसार वसीम रिजवी को आज सुबह 10.30 बजे नरसिंम्हानंद पूरे विधि विधान से हिंदू धर्म ग्रहण करवाएंगे। जाहिर है अभी कुछ दिन पहले ही वसीम रिजवी ने वसीयत जारी कर कहा था कि उन्हें निधन के बाद दफनाया न जाए बल्कि हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया जाए। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी चिता को महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज अग्नि दें।

India Covid-19 Update : पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 8,895 नए मामले आए, Omicron के मिले 17 नए केस

India Covid-19 Update : स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 8,895 नए कोरोना संक्रमण के मामले...