विषय NCP

Tag: NCP

Goa Election 2022: NCP, TMC और कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ सकती है चुनाव, Sharad Pawar बोले- हम चर्चा कर रहे हैं…

Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने के लिए ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के साथ बातचीत कर रही है।

Maharastra Politics: महाविकास अघाड़ी में पड़ी फूट? निकाय चुनाव अपने दम पर लड़ने की तैयारी में Congress

Maharastra Politics: नवी मुंबई महाविकास आघाड़ी में फूट पड़ती दिख रही है। नवी मुंबई Congress जिला अध्यक्ष अनिल कौशिक ने कहा कि...

जब पीएम मोदी ने Sharad Pawar से गठबंधन को लेकर कहा, ” इस पर सोचिएगा”, जानें क्या था NCP प्रमुख का जवाब…

Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते थे कि 2019 में महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए भाजपा और राकांपा एक साथ आएं, लेकिन उन्होंने पीएम से कहा कि "यह मुमकिन नहीं "।

Rahul Gandhi की रैली को Mumbai में नहीं मिली इजाजत, अदालत पहुंची कांग्रेस

कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की मुंबई (Mumbai) में 28 दिसंबर को प्रस्तावित रैली को लेकर राज्य सरकार की तरफ से अनुमति नही मिलने पर कांग्रेस पार्टी ने अदालत का रुख किया है। अब इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट सुनवाई करेगी। राज्य सरकार, बीएमसी (BMC) और पुलिस को इस मामले में पार्टी बनाया गया है।

Mamata Banerjee और Sharad Pawar की संयुक्त PC, टीएमसी नेता ने 2024 चुनाव में UPA गठबंधन की अटकलों को किया खारिज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 2024 आम चुनाव में यूपीए गठबंधन की अटकलों को खारिज कर दिया है। वे एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने पहुंची थीं।

NCP नेता Nawab Malik ने किसानों से कहा- लड़ाई जारी रखिए, जीत जरूर होगी

Nawab Malik ने किसानों से कहा है कि लड़ाई जारी रखिए, जीत जरूर होगी। नवाब मलिक ने कहा कि भ्रष्टाचार और कला धन के फर्जी आंदोलन से 2014 में अगर सरकार बदली जा सकती हैं, तो किसानों के जायज़ और इमानदार आंदोलन से भी सरकार बदली जा सकती हैं। लड़ाई जारी रखिए, जीत जरूर होगी।

Sameer Wankhede के पिता ने अदालत में सर्टिफिकेट किए जमा, नवाब मलिक ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा वक्त

Sameer Wankhede के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रहे मामले की बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस माधव जामदार के चेंबर में आज सुनवाई हुई। नवाब मलिक ने कहा कि वे वानखेड़े की जाति को लेकर नया हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं लेकिन उसके लिए उन्हें अदालत की अनुमति लेनी होगी। इस मामले में दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं और फैसला सुरक्षित रख लिया गया।

दिल्ली विधानसभा के पू्र्व स्पीकर Yoganand Shastri NCP में शामिल, कहा- नेहरू जी के समय में जैसी थी कांग्रेस अब वैसी नहीं रही

पूर्व कांग्रेस नेता और दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रह चुके योगानंद शास्त्री राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस को छोड़ने का कारण बताते हुए उन्होंने मीडिया से कहा कि कांग्रेस अब पंडित नहेरू के समय की कांग्रेस नहीं रही। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से उन्हें कोई जिम्मेदारी नहीं दी गयी। आज के वक्त में पार्टी के लिए जो लोग योगदान देना चाहते हैं उनको पार्टी की ओर से अहमियत नहीं दी जाती है।

Nawab Malik ने Lala Lajpat Rai को पुण्यतिथि पर किया याद, ट्विटर यूजर्स ने पूछा- खोजी मंत्री महोदय दाऊद का जन्मदिन कब है?

Nawab Malik ने Lala Lajpat Rai को उनके पुण्यतिथि पर याद किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के एक...

Anil Deshmukh 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ‘घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- ‘पहले जेल का खाना खाइए’

Anil Deshmukh को अदालत से झटका लगा है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री (former home minister) द्वारा न्यायिक हिरासत में, घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- 'पहले जेल का खाना खाइए। गौरतलब है कि अनिल देशमुख की तरफ से जेल में घर के भोजन का आवेदन दिया गया था।

Most Read

APN News Live Updates: Akhilesh Yadav मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, पढ़ें 20 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: अखिलेश यादव अपने पिता और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट मैनपुरी की करहल सीट...

Delhi में कोरोना से 43 लोगों की मौत, 12,306 नए मामले, सरकार ने टेस्ट की कीमतें घटाईं

Delhi में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 43 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल 10 जून के बाद से ये सबसे ज्यादा मौतें हैं। इस बीच गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में 12,306 नए कोविड मामले दर्ज किए गए, जो कल की संख्या (13,785) की तुलना में 10.72 प्रतिशत कम हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन करते आए नजर

Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Madhya Pradesh News: BJP सांसद Sadhvi Pragya बोलीं- शराब करती है औषधि का काम, Congress ने किया वार

Madhya Pradesh News: शराब के मुद्दे को लेकर Congress Party लगातार BJP पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने बीजेपी नेता...