विषय New zealand cricket team

Tag: new zealand cricket team

New Zealand का Australia दौरा हुआ स्थगित, कोरोना और क्वारंटाइन नियमों के चलते दौरा स्थगित

New Zealand का Australia दौरा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। न्यूजीलैंड को 24 जनवरी से 9 फरवरी तक ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना था। उस दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मुकाबले खेले जाना था। लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए और न्यूजीलैंड क्वारंटाइन रिक्वायरमेंट और बार्डर कंट्रोल के कारण इस दौरे को स्थगित किया गया।

Cricket News Updates: विराट कोहली का अर्धशतक, India ने 4 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले दिन भारत ने चाय तक 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना लिए थे। विराट कोहली 40 रन और ऋषभ पंत 12 रन बनाकर खेल रहे है। पुजारा ने 43 रन बनाए। अफ्रीका के लिए रबाडा ने 2 विकेट लिए।

NZ vs BAN: New Zealand ने क्राइस्टचर्च टेस्ट को 3 दिनों में ही खत्म, Bangladesh को पारी और 117 रनों से हराया

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले को न्यूजीलैंड ने जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया। न्यूजीलैंड ने इस मैच को पारी और 117 रनों के अंतर से जीत लिया। इस मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। डेवॉन कॉनवे को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला। कॉनवे ने अबतक दो टेस्ट सीरीज खेले हैं और दोनों में वे मैन ऑफ द सीरीज रहे हैं।

NZ vs BAN: New Zealand के Tom Latham ने जड़ा दोहरा शतक, सस्ते में सिमटी में Bangladesh की टीम

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान Tom Latham ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ते हुए 252 रन बनाकर आउट हुए। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 521 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। लाथम के अलावा कॉनवे ने 109 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 126 रनों पर ही सिमट गई।

Cricket News Updates: IPL में Dhoni के लिए गंभीर ने लगाई थी एशेज के चौथे टेस्ट वाली फील्डिंग, KKR ने शेयर की फोटो, पढ़ें...

Ashes Series के चौथे मैच के अंतिम में जिस प्रकार फील्ड सेट की गई थी, उस वाकया को देखते हुए KKR ने भी कुछ मिलती जुलती फोटो शेयर की। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक तस्वीर एशेज की शेयर की और दूसरी तस्वीर IPL मैच की। 2016 के दौरान गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद कसी हुई फील्डिंग सेट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर IPL 2016 की है। यह मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच चल रहा था। इस मैच में धोनी को रोकने के लिए केकेआर ने ऐसी फील्डिंग का बंदोबस्त किया था। 

NZ vs BAN: New Zealand के बल्लेबाज ने एक गेंद पर बनाए 7 रन, देखें VIDEO

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में एक ऐसा वाकया देखने को मिला कि सभी हैरान हो गए या हंसने लगे कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है। न्यूजीलैंड के विल यंग ने एक बॉल पर 7 रन बनाकर तहलका मचा दिया है। क्रिकेट की दुनिया में आपने एक से एक वाकये देखें और सुने होंगे लेकिन एक बॉल पर सात रन बनते वो भी बिना वाइड और नो बॉल के शायद की देखा होगा। इस मैच में ऐसा ही वाकया सामने आया।

ICC Player of the Month के लिए Mayank Agarwal, Ajaz Patel और Mitchell Starc हुए नॉमिनेट

ICC Player of the Month : Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal को न्यूज़ीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए ICC Player of the month के लिए नॉमिनेट किया गया है। मयंक के अलावा न्यूज़ीलैंड के स्पिनर Ejaj Patel और ऑस्ट्रेलिया के Mitchell Starc को भी इस अवॉर्डके लिए नॉमिनेट किया गया।

Cricket News Updates: India की टीम 266 रनों पर सिमटी, South Africa को मिला 240 रनों का लक्ष्य, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच खेले जा रहे जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट मुकाबले में पिच को लेकर पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra भड़क उठे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जोहान्सबर्ग का विकेट टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है। दूसरे दिन असमतल उछाल से बल्लेबाज खासे परेशान दिखे। इसको ही लेकर आकाश चोपड़ा ने पिच की आलोचना की और टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं बताया। कुछ गेंदें खतरनाक ऊंचाइयों पर पहुंच गईं, जिससे दर्शकों को 2018 के टेस्ट की याद आ गई, जब कप्तान डीन एल्गर को चोटें लगी थी।

NZ vs BAN: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन को Bangladesh ने बुरी तरह हराया, घर मे पहली बार बांग्लादेश से हारी New Zealand

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेटों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूज़ीलैंड को पहली बार अपने ही घर मे बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा है। न्यूज़ीलैंड की टीम दूसरी पारी में 169 रन बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाकर 130 रनों की बढ़त ले ली थी।

Cricket News Updates: South Africa ने 27 रन की बढ़त बनाई, शार्दुल ठाकुर ने झटके 7 विकेट, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है। लंच तक अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर 102 रन बनाए हैं। आज का तीनों विकेट शार्दुल ठाकुर ने लेकर भारतीय टीम की वापसी कराई। भारत ने पहली पारी में 202 रन बनाए थे। अभी भी अफ्रीका की टीम 100 रनों से पीछे है।

Most Read

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद Gautam Gambhir कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। गंभीर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गंभीर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। गंभीर ने साथ ही उन सभी लोगों से कोरोना की जांच करान को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

SpiceJet को मिल सकती है राहत, कंपनी का संचालन बंद करने के Madras HC के फैसले पर सुनवाई करने को तैयार हुआ SC

विमानन कंपनी SpiceJet का संचालन बंद करने के मामले पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। याचिका में...

Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के लिए कोई संभावना नहीं: Harish Rawat

कांग्रेस नेता हरीश रावत का कहना है कि वे उत्तराखंड के सीएम होंगे या नहीं, इन बातों का फैसला पार्टी नेतृत्व करेगा और जो भी फैसला होगा वे उसका स्वागत करेंगे। भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विपक्षी नेता कांग्रेस के एकमात्र निशाने पर उन्हीं पर हमला कर रहे हों। अभियान का नेतृत्व करना उनके अपने आप में एक तरह का पुरस्कार रहा है। देखें पूरा इंटरव्यू…