विषय New Zealand Cricket

Tag: New Zealand Cricket

NZ vs BAN: New Zealand ने क्राइस्टचर्च टेस्ट को 3 दिनों में ही खत्म, Bangladesh को पारी और 117 रनों से हराया

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले को न्यूजीलैंड ने जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया। न्यूजीलैंड ने इस मैच को पारी और 117 रनों के अंतर से जीत लिया। इस मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। डेवॉन कॉनवे को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला। कॉनवे ने अबतक दो टेस्ट सीरीज खेले हैं और दोनों में वे मैन ऑफ द सीरीज रहे हैं।

NZ vs BAN: New Zealand के Tom Latham ने जड़ा दोहरा शतक, सस्ते में सिमटी में Bangladesh की टीम

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान Tom Latham ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ते हुए 252 रन बनाकर आउट हुए। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 521 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। लाथम के अलावा कॉनवे ने 109 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 126 रनों पर ही सिमट गई।

Cricket News Updates: IPL में Dhoni के लिए गंभीर ने लगाई थी एशेज के चौथे टेस्ट वाली फील्डिंग, KKR ने शेयर की फोटो, पढ़ें...

Ashes Series के चौथे मैच के अंतिम में जिस प्रकार फील्ड सेट की गई थी, उस वाकया को देखते हुए KKR ने भी कुछ मिलती जुलती फोटो शेयर की। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक तस्वीर एशेज की शेयर की और दूसरी तस्वीर IPL मैच की। 2016 के दौरान गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद कसी हुई फील्डिंग सेट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर IPL 2016 की है। यह मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच चल रहा था। इस मैच में धोनी को रोकने के लिए केकेआर ने ऐसी फील्डिंग का बंदोबस्त किया था। 

NZ vs BAN: New Zealand के बल्लेबाज ने एक गेंद पर बनाए 7 रन, देखें VIDEO

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में एक ऐसा वाकया देखने को मिला कि सभी हैरान हो गए या हंसने लगे कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है। न्यूजीलैंड के विल यंग ने एक बॉल पर 7 रन बनाकर तहलका मचा दिया है। क्रिकेट की दुनिया में आपने एक से एक वाकये देखें और सुने होंगे लेकिन एक बॉल पर सात रन बनते वो भी बिना वाइड और नो बॉल के शायद की देखा होगा। इस मैच में ऐसा ही वाकया सामने आया।

Cricket News Updates: India की टीम 266 रनों पर सिमटी, South Africa को मिला 240 रनों का लक्ष्य, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच खेले जा रहे जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट मुकाबले में पिच को लेकर पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra भड़क उठे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जोहान्सबर्ग का विकेट टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है। दूसरे दिन असमतल उछाल से बल्लेबाज खासे परेशान दिखे। इसको ही लेकर आकाश चोपड़ा ने पिच की आलोचना की और टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं बताया। कुछ गेंदें खतरनाक ऊंचाइयों पर पहुंच गईं, जिससे दर्शकों को 2018 के टेस्ट की याद आ गई, जब कप्तान डीन एल्गर को चोटें लगी थी।

NZ vs BAN: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन को Bangladesh ने बुरी तरह हराया, घर मे पहली बार बांग्लादेश से हारी New Zealand

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेटों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूज़ीलैंड को पहली बार अपने ही घर मे बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा है। न्यूज़ीलैंड की टीम दूसरी पारी में 169 रन बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाकर 130 रनों की बढ़त ले ली थी।

Cricket News Updates: South Africa ने 27 रन की बढ़त बनाई, शार्दुल ठाकुर ने झटके 7 विकेट, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है। लंच तक अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर 102 रन बनाए हैं। आज का तीनों विकेट शार्दुल ठाकुर ने लेकर भारतीय टीम की वापसी कराई। भारत ने पहली पारी में 202 रन बनाए थे। अभी भी अफ्रीका की टीम 100 रनों से पीछे है।

NZ vs BAN: Bangladesh ने क्रिकेट में लिया अभी तक का सबसे खराब रिव्यू, कमेंटेटर्स भी लगे हंसने

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने न्यूजीलैंड ने 5 विकेट 147 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 17 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाए। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की एक गेंद कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर के बल्ले पर लगी। उसके बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी ने रिव्यू ले लिया।

NZ vs BAN: पहले टेस्ट में New Zealand के खिलाफ Bangladesh मजबूत स्थिति में, आखिरी दिन होगा फैसला

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने न्यूजीलैंड ने 5 विकेट 147 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 17 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाकर 120 रनों की बढ़त ले ली। दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के एक अच्छी बात है कि रॉस टेलर क्रीज पर मौजूद हैं। टेलर 37 जबकि रचिन रविंद्र छह रन बनाकर खेल रहे हैं।

Cricket News Updates: Team India के कोच ने बताया, टीम को कहां सुधार करने की है जरूरत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: Team India के हेड कोच Rahul Dravid ने रविवार को दूसरा टेस्ट मैच से पहले पहले प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित किया। द्रविड़ ने प्री मैच कॉनफ्रेंस में टेस्ट में भारत के ओवर रेट को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा फील्ड है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है। उन्होंने ये भी कहा कि घरेलू परिस्थितियों में यह कोई बड़ी चिंता नहीं है लेकिन जब विदेशी दौरे की बात आती है तो उन्हें इस पर गौर करने की जरूरत है।

Most Read

Virender Singh के ट्वीट पर खेल निदेशक ने दिया जवाब, गूंगा पहलवान ने ट्वीट कर की थी ये मांग

Virender Singh उर्फ गूंगा पहलवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य के बधिर खिलाड़ियों को पैरा-एथलीट के रूप में मान्यता देने की मांग करते...

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में कमाए 300 करोड़ रुपये, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

UP Election 2022 के लिए AAP ने जारी की पहली सूची, 150 उम्‍मीदवारों को मिली टिकट

UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्‍तरप्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी...