विषय Pakistan

Tag: Pakistan

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

Team India के स्पिनर Harbhajan Singh ने कहा Pakistan टीम को हल्के में लेना पड़ सकता है भारी

Team India के स्पिनर Harbhajan Singh का मानना है कि Pakistan की टीम को हल्के में लेना भारी पड़ सकता है । हरभजन सिंह ने कहा पाकिस्तान टीम किसी दिन किसी को भी हरा सकता है। हरभजन सिंह का मानना है कि पाकिस्तान टीम के बारे में भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। हालांकि उन्होंने माना कि आज 24 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले के लिए भारतीय टीम का दावा मजबूत है। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को टी20 विश्व कप में पांच मुकाबलों में पांच बार हराया है।

T20 World Cup : India का सामना Pakistan से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जाएगा। क्रिकेट का यह मुकाबला ब्लॉकबस्टर मुकाबला ICC इवेंट की शान होती है। दोनों टीमें टी20 में 5 साल 7 महीने और 5 दिनों के बाद एक-दूसरे के आमने सामने होगी। टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने पांच के पांच मुकाबलों में पाकिस्तान को हराया है। ऐसे में भारतीय फैंस को एक बार फिर से अपनी टीम से वहीं उम्मीद होगी। पाकिस्तान भी इस मुकाबले को जीतकर हार का सुखा खत्म करना चाहेगी।

T20 World Cup के लिए Wasim Jaffer ने अनोखे अंदाज में किया India के प्लेइंग इलेवन का चयन, आप भी लगा सकते है अंदाजा

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर कई दिग्गजों ने अपनी-अपनी टीम चुनी है। इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर Wasim Jaffer ने भी अपनी टीम का ऐलान किया है। वसीम जाफर ने एक बार फिर नए अंदाज में अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन किया है और उन्होंने इसके लिए आईपीएल टीम का तस्वीर का इस्तेमाल किया है उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि आखिर वसीम जाफर ने किन-किन प्लेयर्स का चयन किया है।

T20 World Cup 2021: भारत के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए Pakistan ने घोषित की अपनी टीम, जानिए किन खिलाड़ियों को किया गया शामिल…

India vs Pakistan: Team India का T20 World Cup में पहला मुकाबला कल Pakistan के खिलाफ है। दोनों टीम इस मुकाबले के लिए अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं और फैंस इस मुकाबला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस हाईवोल्टेज मुकाबले के 1 दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ खेलने वाले अपने 12 खिलाड़ियों की घोषणा की है।

Pakistan : विरोध, हिंसा के बीच 3 पुलिसकर्मियों की मौत, लाहौर के कुछ हिस्सों में इंटरनेट सेवाएं बंद

Pakistan में लाहौर के कुछ हिस्सों में हिंसा के बाद इंटरनेट सेवाओं (Internet Services) को बंद कर दिया गया है, हिंसा में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं।

Punjab: चन्नी सरकार ने Captain Amarinder Singh की पाक महिला दोस्त और ISI के बीच संबंधों की जांच का आदेश दिया

Punjab में उठ रहे सियासी उफान के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के निशाने पर आ गये हैं। चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला पत्रकार अरूसा आलम पर सवाल उठाते हुए और उनके पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के साथ कथित कनेक्शन के जांच के आदेश दे दिये हैं।

T20 World Cup में India और Pakistan के मुकाबले से पहले वायरल हुआ ‘मारो मुझे मारो’ वाले फैन का Video

Team India का T20 World Cup में पहला मुकाबला Pakistan के खिलाफ है। दोनों टीमों के बीच ये महामुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं और फैंस इस मुकाबला का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो 'मारो मुझे मारो' वाले लड़के का है। जिसका वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। ये वहीं पाकिस्तानी फैंस मोमिन साकिब है, जिसका वीडियो ICC वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की हार के बाद काफी छाया हुआ था।

T20 World Cup वॉर्म अप मैच : Rassie van der Dussen की शानदार पारी से South Africa ने Pakistan को 6 विकेट से हराया

T20 World Cup के वॉर्म अप मुकाबले में South Africa ने Pakistan को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ साउथ अफ्रीका का मनोबल भी बढ़ गया होगा। दक्षिण अफ्रीका ने अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की। इस मैच में रसी वैन डर डुसेन ने शानदार पारी खेलते हुए शतक जमाया। डुसेन ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 51 गेंदों में 10 चौके और चार छक्कों की मदद से 101 रन बनाए।

Ramiz Raja ने India और Pakistan के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja ने India और Pakistan के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज शुरू होते दिख नहीं रही है। रमीज राजा ने कहा कि अगर दोनों देश के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेलनी है तो राजनीति को अलग रखकर दोनों देशों के बोर्ड्स को साथ में मिलकर काम करना होगा।

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।