विषय Petrol price in different countries in rupees 2021

Tag: petrol price in different countries in rupees 2021

Petrol- Diesel Price Today: शुक्रवार को भी नहीं बढ़ें दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 3 दिसंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 29 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 95.41 रुपये प्रति लीटर है।

Petrol- Diesel Price Today: दिल्ली में कम हो गए पेट्रोल के दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा VAT कम करने के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में कमी देखने को मिल रही है। दिल्ली में कल से पेट्रोल की कीमत 95.97 रुपये हो गयी है। जिससे लोगों को राहत मिलता हुआ दिख रहा है। हलांकि देश भर में यह लगातार 28 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं।

Petrol- Diesel Price Today: कॉमर्श‍ियल गैस सिलेंडर के बढ़ गए दाम, जानें आपके शहर में पेट्रोल-डीजल का क्या है रेट?

Petrol- Diesel Price Today: 1 दिसंबर को लोगों को झटका लगा है। कॉमर्श‍ियल गैस सिलेंडर (commercial cylinder) के दामों में 100 रुपये की बढ़ोतरी की गयी है। दामों में बढ़ोतरी से रेस्टोरेंट का खाना-पीना महंगा हो सकता है। राहत की बात है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में दिसंबर महीने की पहली तारीख को भी कोई परिवर्तन नहीं देखने को मिला।

Petrol- Diesel Price Today: आपके शहर में 30 नवंबर को क्या है पेट्रोल-डीजल का रेट? जानें यहां

Petrol- Diesel Price Today: आज 30 नवंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 26 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला।

Petrol- Diesel Price Today: दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103.97 /litre, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 29 नवंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 25 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला।

Petrol- Diesel Price Today: आपके शहर में 26 नवबंर को क्या है पेट्रोल-डीजल का रेट? जानें यहां

Petrol- Diesel Price Today: आज 26 नवंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 22 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं।

Petrol- Diesel Price Today:कंपनियों ने जारी किए रेट, जानें आपके शहर में क्या है कीमत

Petrol- Diesel Price Today: आज 25 नवंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 21 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 103.97 रुपये प्रति लीटर है, वहीं डीजल 86.67 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Petrol- Diesel Price Today: देश भर में और कम हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल की कीमत, यहां जानें आज का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 24 नवंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 20 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 103.97 रुपये प्रति लीटर है, वहीं डीजल 86.67 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Petrol- Diesel Price Today: एक और राज्य ने कम किया VAT, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 23 नवंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह लगातार...

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।