विषय PM Modi

Tag: PM Modi

कृत्रिम अंग के लिए एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद Sudhaa Chandran ने PM Modi से मांगी मदद

सुधा चंद्रन (Sudhaa Chandran) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि हर बार जब वह किसी हवाई अड्डे पर जाती हैं। तो उन्हें सुरक्षा जांच के लिए अपना कृत्रिम अंग हटाने के लिए कहा जाता है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी मदद करने की अपील की हैं।

SpiceJet CMD अजय सिंह बोले, ‘100Cr Corona Vaccines भारत की एकता का वैश्विक संदेश’

SpiceJet Airline ने पीएम मोदी और स्वास्थ्य कर्मियों के पोस्टर के साथ भारत की 100 करोड़ के टीकाकरण की उपलब्धि का जश्न मनाया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, स्वास्थ्य राज्य मंत्री प्रवीण पवार और स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह इस मौके पर मौजूद रहे।

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए खुशी की खबर, Dearness Allowance में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी को मिली मंजूरी

केंद्रीय कैबिनेट ने गुरुवार को केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के लिए 3 प्रतिशत महंगाई भत्ता (Dearness Allowance) और महंगाई राहत (Dearness Relief) बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी। बता दें कि इस वक्त मूल वेतन/पेंशन पर 28 प्रतिशत महंगाई भत्ता दिया जाता है। सरकार के इस कदम से लगभग 47.14 लाख केंद्र सरकार के कर्मचारियों और 68.62 लाख पेंशनभोगियों को फायदा होगा। इस पर कुल 9,488.70 करोड़ रुपये सालाना खर्च होंगे।

PM Modi ने स्वास्थ्य कर्मियों को देखकर किया thumbs up, बीजेपी नेता ने बताया – pic of the day

सोशल मीडिया पर इस समय पीएम मोदी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वे अस्पताल में मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को thumbs up दिखा रहे हैं। ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने रिट्वीट किया है। ट्वीट में तस्वीर को पिक ऑफ द डे बताया गया है। मालूम हो कि भारत ने COVID-19 टीकाकरण के मामले में एक अरब के आंकड़े को छू लिया है।

Kushinagar Airport के उद्घाटन के बाद SpiceJet ने की बड़ी घोषणा, कंपनी करने जा रही है इस तारीख से विमान सेवा की शुरुआत

Kushinagar Airport: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाई अड्डे से दिल्ली, मुंबई और कोलकाता के लिए परिचालन की शुरुआत करने वाली स्पाइस जेट पहली एयरलाइन है। 26 नवंबर से इस सेवा की शुरुआत की जाएगी। 26 नवंबर से दिल्ली-कुशीनगर सेवा की शुरुआत होगी। इसके बाद मुंबई और कोलकाता से भी कुशीनगर के लिए उड़ानों की शुरुआत की जाएगी। इस बाबत कंपनी ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

Prime Minister Narendra Modi आज यूपी की जनता को सौपेंगे Kushinagar International Airport

Prime Minister Narendra Modi आज उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में तीसरे अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के लिए कुशीनगर जाएंगे। पीएम मोदी के उद्घाटन के बाद कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Kushinagar International Airport) पर आने वाली पहली फ्लाइट श्रीलंका से होगी।

TMC सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, शेयर किया ‘जेम्स बॉन्ड’ मीम

TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें 'जेम्स बॉन्ड' बताया है। हालांकि जेम्स बॉन्ड के नंबर "007" को लेकर ब्रायन ने एक ट्विस्ट दिया है। तृणमूल के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ'ब्रायन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक मीम में पीएम मोदी को एक सूट में जेम्स बॉन्ड की तरह दिखाया गया है। साथ में कैप्शन है, "वे मुझे 007 कहते हैं।" यानी "0 विकास, 0 आर्थिक विकास, वित्तीय कुप्रबंधन के 7 साल"।

Happy Birthday: नवीन पटनायक हुए 75 साल के, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

Happy Birthday: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का आज जन्मदिन है। ओडिशा की सत्ता पांचवी बार संभाल रहे नवीन बाबू को अगर ऐसे ही जनता का जनादेश मिलता रहा तो वह जल्द ही पवन कुमार चामलिंग के 25 साल तक मुख्यमंत्री रहने के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

Coal Crisis: ब्लैकआउट की आशंकाओं के बीच PM Modi करेंगे स्थिति की समीक्षा, पढ़ें मामले की बड़ी Updates

Coal Crisis: देश के कई राज्यों द्वारा कोयला संकट (Coal Crisis) पर चिंता जताने के बाद प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) स्थिति की समीक्षा कर सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) इस मुद्दे पर नजर बनाए हुए है। मालूम हो कि देश में कोयले की कमी के चलते ब्लैकआउट की आशंकाएं जताई जाने लगी हैं।

Navratri 2021: PM Modi समेत यूपी CM Yogi Adityanath ने नवरात्रि के सातवें दिन देशवासियों को दी शुभकामनाएं

Navratri 2021: आज नवरात्रि का सातवां दिन है। आज मां कालरात्रि (Kalratri Maa) की पूजा की जाती है। कहा जाता है कि...

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।