विषय Prayagraj High Court

Tag: Prayagraj High Court

Mahant Narendra Giri Death Case : Anand Giri को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Prayagraj High Court: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत (Suspected suicide) का मामले में स्वामी आनंद गिरी (Anand Giri) को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद सीजेएम हरेंद्र तिवारी ने आनंद गिरि 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आनंद गिरि के साथ ही दूसरे आरोपी लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी को भी कोर्ट में पेश किया गया था। बता दें कि कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Most Read

Chhattisgarh News:’Omicron’ को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा, व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

Chhattisgarh News: स्वास्थ्य मंत्री T. S. Singhdeo ने कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खतरे को देखते हुए इसकी तैयारियों...

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

CBSE ने परीक्षा में पूछा गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल, शिकायत मिलने पर कहा- गलती हो गई

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) का कहना है कि कक्षा 12वीं की समाजशास्त्र परीक्षा के पेपर में गलती से 2002 के गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल पूछ लिया गया था। बुधवार को परीक्षा आयोजित की गयी थी। सवाल था, "2002 गुजरात दंगे किस सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए?" यह सवाल टर्म 1 प्रश्नपत्र में पूछा गया था।