विषय Priyanka Gandhi

Tag: Priyanka Gandhi

Petrol and Diesel के दामों पर Rahul Gandhi का तंज, कहा- कहीं चुनाव हों तो थोड़ी रोक लगे

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Prices) लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। विपक्ष भी लगातार सरकार को इसी मुद्दे पर घेर रहा है। अक्सर Rahul Gandhi, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और दूसरे विपक्षी नेता पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर सरकार पर हमला करते रहते हैं। रविवार को कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ईधन के रेट में बढ़ोतरी को लेकर एक बार फिर सरकार पर वार किया है। उन्‍होेने तंज कसते हुए कहा कि किसी भी राज्‍य में अभी चुनाव नहीं है इसलिए सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम कम नहीं कर रही है।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने दिया ‘हम वचन निभाएंगे’ का नारा, जनता से किये 7 वादे

UP Election 2022: कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार की घोषणा कर दी है। इसके लिए प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पूरे प्रदेश में 12 हजार किलोमीटर की प्रतिज्ञा यात्रा निकाल रही है।

Priyanka Gandhi Vadra ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी, कहा- भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में नहीं छोड़ रही है कोई कसर

प्रियंका गाधी ने ट्वीट कर लिखा, धान खरीददारी में कुव्यवस्था के चलते लखीमपुर के एक किसान को मंडी में पड़े धान में आग लगानी पड़ी। खाद वितरण में कुव्यवस्था के चलते ललितपुर के एक किसान की लाइन में खड़े-खड़े मृत्यु हो गई। उप्र की भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

फ्लाइट में जब Priyanka Gandhi और Akhilesh Yadav का हुआ आमना-सामना, एक-दूसरे को देखकर कुछ ऐसे किया रिएक्ट…

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का शुक्रवार को दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में आमना-सामना हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दोनों नेता दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन किया।

Priyanka Gandhi ने कहा, मोदी जी के खरबपति मित्र हर रोज 1000 करोड़ कमाते हैं

कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर खासी सक्रिय नजर आ रही हैं। उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी पिछले कुछ दिनों से यूपी में योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक तरीके से हमला कर रही हैं।

यूपी में महिलाओं को 40% आरक्षण देने पर Rahul Gandhi ने किया ट्वीट, कह दी यह बड़ी बात

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष Rahul Gandhi ने भी ट्वीट के माध्‍यम से महिला सशक्तिकरण की बात की है और उन्‍होंने राज्‍य के अगामी चुनावों के लिए पार्टी के नारे लड़की हूँ लड़ सकती हूँ को भी ट्वीट किया है।

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ का Akhilesh Yadav पर तंज, कहा- PM के लिए 135 करोड़ लोग परिवार हैं, SP के लिए खानदान ही...

UP Election 2022 को मद्देनजर रखते हुए राजनैतिक दल एक-दूसरे पर निशाना साधने में लग गये हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्हें परिवारवादी बताया है।

Agra: सफाईकर्मी की पुलिस हिरासत में हुई मौत पर Shivpal Yadav और Mayawati ने साधा योगी सरकार पर निशाना

Agra में जगदीशपुरा थाने के मालखाने से कथित तौर पर 25 लाख रुपये की चोरी के मामले में हिरासत में लिए गए अरुण कुमार की मौत का मामला अब सियासी बनता जा रहा है। उत्तर प्रदेश में अब सभी सियासी दल इस मामले में योगी सरकार और उत्तर प्रदेश की पुलिस को घेरने में लगे हुए हैं।

Priyanka Gandhi Vadra ने Arun Valmiki के परिवार को 30 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का किया ऐलान

प्रियंका गांधी ने कहा कि उनसे परिवार वालों ने कहा कि, अरुण को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मारा गया। उन्होंने कहा, मुझे बताया गया कि उनके परिवार से करीब वाल्मीकि समाज के 17 से 18 लोगों को पुलिस ने उठाया और उनकी बड़ी बेरहमी से पिटाई की गई। अरुण की बीवी ने मुझे बताया कि सिर्फ महिलाओं ने ही नहीं बल्कि बल्कि पुरुषों ने भी उनकी पिटाई की। उनके पति को बड़ी बेरहमी से पीटा गया है, उनके हाथों को बांधकर उन्हें मारा गया है।

आगरा जा रही Priyanka Gandhi ने लखनऊ में काफिला रोक हादसे की शिकार महिला का किया फर्स्ट ऐड

बुधवार को लखनऊ से आगरा जाते समय गोमती नगर इलाके में कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने हादसे की शिकार एक महिला का फर्स्ट ऐड किया। प्रियंका गांधी आगरा में वाल्मिकी समाज के एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं। रास्ते में उन्हें एक महिला के हादसे की शिकार होने की खबर मिली। जिसके बाद उन्होंने अपने काफिले को रुकवाया और महिला का फर्स्ट ऐ़ड किया।

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।