विषय Pune News in Hindi

Tag: Pune News in Hindi

स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी से वेदिका को नहीं बचा पाया 16 करोड़ का इंजेक्शन, लाखों दुवाओं का भी नहीं हुआ कोई असर

https://www.youtube.com/watch?v=f4MJoyMDoHo वेदिका शिंदे एक मासूम सी बच्ची अब इस दुनिया में नहीं रही। अपने माता – पिता...

Most Read

Amit Shah in Kashmir:तस्वीरों में देखें अमित शाह का कश्मीर दौरा

Amit Shah in Kashmir: केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। आज सोमवार को उनके दौरे का अंतिम दिन है। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त 2019 को धारा 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे को समाप्त कर दिया था।

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने NCB पर साधा निशाना, कहा- Sameer Wankhede को इस्तीफा देना चाहिए

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ लगाए गए नए आरोपों पर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने प्रतिक्रिया दी है। हंसल मेहता ने ट्विटर पर समीर वानखेड़े के इस्तीफे की मांग की, जब तक कि आरोप सही साबित नहीं हो जाते।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, जानिए राज्यों में कितने हैं Case

देश में आज साेमवार को दैनिक कोरोना ग्राफ ने सुधार किया है, देश ने 14,306 ताजा कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं, जो कि कल की तुलना में 10% कम है। अभी रिकवरी रेट 98.18 फीसदी है।

सपा नेता Adnan Khan ने फेसबुक पर हिंदुओं को धमकाया, Swatantra Dev Singh ने कहा- योगी सरकार में नफरत फैलाने वालों को जेल से...

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के यूथ विंग टांडा विधानसभा से अध्यक्ष अदनान खान (Adnan Khan) ने सोशल मीडिया पर लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हिंदुओं को धमकी दी है। औरतों को गुलाम बनाकर रखने वाले मानसिकता वाले इस नेता ने कहा कि एक बार उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने दो औरतें हमारी हलाला का हिस्सा होंगी, योगी जी मंदिर में घंटा बजाएंगे।