विषय Raghav Chadha

Tag: Raghav Chadha

AAP विधायक Raghav Chadha को मिला Stylish Politician का अवार्ड तो CM Kejriwal ने दिया ये Reaction

Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने अपनी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा की तारीफ करते हुए उन्‍हें बधाई दी है। Stylish Politician का अवार्ड मिलने पर केजरीवाल ने राघव को शुभकामनाएं दी हैं। राघव की तारीफ में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल ने लिखा, ”हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार, सबसे समर्पित और सबसे देशभक्त नेता हैं। अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश भी है। बधाई हो राघव चड्ढा।” मुख्यमंत्री Kejriwal की तारीफ और शुभकामनाओं पर रिएक्शन देते हुए राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए उन्‍हें धन्यवाद कहा।

Kangna Ranaut को Delhi Assembly ने किया तलब, भेजा समन

Delhi Assembly ने अभिनेत्री Kangna Ranaut को समन भेजकर शांति और सद्भाव समिति के सामने पेश होने को कहा है। कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। दिल्ली विधानसभा की समिति के प्रमुख आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक राघव चड्ढा हैं।

AAP नेता Raghav Chadha बोले, ‘यमुना में दिखने वाला झाग दिल्ली का नहीं, ये यूपी-हरियाणा का दिया ‘तोहफा’ है’

AAP प्रवक्ता और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा का कहना है कि यमुना नदी में दिखने वाला जहरीला झाग दिल्ली का नहीं है बल्कि यूपी और हरियाणा सरकार की ओर से दिल्ली को दिया गया 'तोहफा' है। राघव चड्ढा ने कहा, 'यमुना में झाग ओखला बैराज में है, जो यूपी सिंचाई विभाग के अंतर्गत आता है, यह यूपी सरकार की जिम्मेदारी है। लेकिन हर साल की तरह इस साल भी वे फेल हुए… प्रदूषित पानी दिल्ली का नहीं है, बल्कि यूपी, हरियाणा सरकार द्वारा दिल्ली को दिया गया 'तोहफा' है।'

Raghav Chadha ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-“सत्ता की नंगी लड़ाई में पंजाब की जनता का नुकसान, कांग्रेस है डूबता Titanic”

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद तमाम विपक्षी दल कांग्रेस पर हमलावर हैं। आप सांसद राघव चड्ढा ने भी कांग्रेस को डूबता Titanic कहा है।

Rakhi Sawant ने Raghav Chadha को दी धमकी, कहा-“तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी”

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानो को लेकर चर्चा में रहती हैं। दरअसल, बीते दिनो आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा Raghav Chadha ने अपने एक बयान में राखी सावंत के नाम इस्तेमाल किया था। इसके बाद राखी सावंत भड़क गईं और फिर राखी ने राघव चड्ढा को चेतावनी दी कि 'राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए, मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी. मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई।'

Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा, हुए Troll

अगले साल 5 राज्‍यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। 5 राज्‍यों में एक प्रमुख राज्‍य पंजाब भी है। इसलिए यहा पर भी राजनीतिक सरगर्मी तेज है। सभी पार्टियां किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे पर हमलावर है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक Raghav Chadha ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह दिया है।

ED ने आप राष्ट्रीय सचिव Pankaj Gupta को जारी किया नोटिस, Raghav Chadha ने कहा-“AAP से डरी केंद्र”

मिली जानकारी के अनुसार पंकज गुप्ता को जिस मामले में ईडी ने नोटिस जारी किया है वह पंजाब के विधायक सुखपाल सिंह खैरा से जुडा है। इस मामले में ईडी पहले से ही जांच कर रही थी।

Most Read

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से