विषय Rahul Gandhi

Tag: Rahul Gandhi

Petrol and Diesel के दामों पर Rahul Gandhi का तंज, कहा- कहीं चुनाव हों तो थोड़ी रोक लगे

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Prices) लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। विपक्ष भी लगातार सरकार को इसी मुद्दे पर घेर रहा है। अक्सर Rahul Gandhi, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और दूसरे विपक्षी नेता पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर सरकार पर हमला करते रहते हैं। रविवार को कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ईधन के रेट में बढ़ोतरी को लेकर एक बार फिर सरकार पर वार किया है। उन्‍होेने तंज कसते हुए कहा कि किसी भी राज्‍य में अभी चुनाव नहीं है इसलिए सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम कम नहीं कर रही है।

Bihar By-Polls: कांग्रेस ने Tejashwi Yadav को टक्कर देने के लिए Kanhaiya Kumar, Hardik Patel और Jignesh Mevani को मैदान में उतारा

कांग्रेस ने हाल में सीपीआई से आये कन्हैया कुमार को रणक्षेत्र में उतार दिया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद कन्हैया कुमार की यह पहली परीक्षा है। सीपीआई के टिकट पर बेगुसराय से खुद चुनाव हार चुके कन्हैया कुमार अब तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए सारे पैतरें आजमाएंगे।

Bihar: टूट गया महागठबंधन, Congress ने किया RJD से किनारा

Bihar में कांग्रेस ने आखिरकार महागंठबंधन से अलग होने का फैसला कर लिया है। लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी राष्ट्रीय दनता दल (RJD) को तगड़ा झटका देते हुए कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने इस बात की घोषणा कर दी है।

यूपी में महिलाओं को 40% आरक्षण देने पर Rahul Gandhi ने किया ट्वीट, कह दी यह बड़ी बात

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष Rahul Gandhi ने भी ट्वीट के माध्‍यम से महिला सशक्तिकरण की बात की है और उन्‍होंने राज्‍य के अगामी चुनावों के लिए पार्टी के नारे लड़की हूँ लड़ सकती हूँ को भी ट्वीट किया है।

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर Priyanka का हमला, राहुल ने भी दिया साथ

कांग्रेस (Congress) की महासचिव Priyanka Gandhi हर मौके पर बीजेपी की सरकार पर हमलावर होती हैं। लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद भी वह पीड़ित परिवार से मिलने के लिए तुरंत निकल पड़ी थी जिसके चलते उन्‍हें लखनऊ में नजरबंद कर दिया गया था। अब देश में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला किया है।

Punjab:नहीं सुलझ रहा पंजाब कांग्रेस का विवाद? Navjot Sidhu ने फिर लिखा Sonia Gandhi को पत्र

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से दिया अपना इस्तीफा वापस तो ले लिया। लेकिन सिद्धू तो सिद्धू ठहरे, हरफनमौला क्रिकेटर को राजनीति के पिच पर भी छक्के मारने की आदत लगी हुई है। ताजा मामले में अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है।

Petrol & Diesel Prices: Rahul Gandhi ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, बॉलीवुड फिल्ममेकर ने कांग्रेस पर कसा तंज

देश में पेट्रोल- डी‍जल के बढ़ते दाम को लेकर Rahul Gandhi ने सरकार पर वार किया तो राहुल के वार पर पलटवार करते हुए फिल्‍ममेकर Ashoke Pandit ने कहा कि अगर कांग्रेस का विकास होगा तो देश का विनाश होगा।

Rahul Gandhi ने कहा, जब Charanjit Singh Channi को CM बनने के लिए फोन किया तो वह रोने लगे

Rahul Gandhi ने कांग्रेस कार्यसमीति (CWC) की बैठक में एक बड़ा खुलासा किया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से मौजूदा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि जब उन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के लिए फोन किया तो वह फोन पर ही रोने लगे।

Rahul Gandhi एक बार फिर से बन सकते हैं Congress President !

Rahul Gandhi एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष (Congress President) बन सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि शनिवार दोपहर पंजाब, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी का अध्यक्ष बनने के लिए आग्रह किया है।

Kumar Vishwas ने गांधी-सावरकर बहस पर दी अपनी राय, आर्यन खान मामले पर भी दिया रिएक्शन

Kumar Vishwas: कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) चर्चित मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। वे अपने ट्विटर हैंडल से इस बाबत ट्वीट कर यूजर्स के बीच अपनी बात भी रखते हैं। कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर अपने ट्वीट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। देश में इस समय आर्यन खान ड्रग्स मामले और गांधी -सावरकर बहस पर कुमार विश्वास ने मीडिया को आड़े हाथ लिया है।

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।