विषय Rakesh Jhunjhunwala

Tag: Rakesh Jhunjhunwala

Business News Updates: Akasa ने 9 बिलियन डॉलर कीमत के 737 मैक्स जेट हवाई जहाज के लिए दिया ऑर्डर, पढ़ें Business से जुड़ी दिनभर...

Akasa Air ने मंगलवार को 72 बोइंग 737 मैक्स जेट हवाई जहाज के लिए एक ऑर्डर दिया है, जिसका मूल्य लगभग 9 बिलियन डॉलर है। इस डील से अमेरिकी ग्लोबल एयरोस्पेस कंपनी बोइंग (Boeing) की हालत में सुधार की उम्मीद है।

Tata Motors के शेयर में 20 प्रतिशत की तेजी, TPG करेगी 7500 करोड़ रुपये निवेश

Rakesh Jhunjhunwala की पोर्टफोलियो फर्म द्वारा निजी इक्विटी फर्म (TGT) के राइज क्लाइमेट फंड और अबू धाबी के एडीक्यू (ADQ)से 7500 करोड़ रुपये (994 मिलियन डॉलर) जुटाने के बाद टाटा मोटर्स केशेयर की कीमत बुधवार को बीएसई (BSE) पर 20 प्रतिशत बढ़कर 502 रुपये हो गई।

कम-लागत वाली Akasa Airlines अगले साल गर्मियों से करेगी संचालन

कोविड -19 महामारी के कारण एक साल से अधिक समय तक खराब प्रदर्शन के बाद, भारतीय एयरलाइंस में दो एयरलाइनों की एंट्री हो रही है।

Most Read

Rakesh tikait ने कहा- MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा

Rakesh tikait ने कहा है कि MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसानों के घर वापसी की अफवाह फैलाई जा रही है। MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा। 4 दिसंबर को हमारी बैठक है।

Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट, असल कहानी पर आधारित है फिल्म

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की बेचैनी को देखते हुए मेकर्स ने 29 नवंबर को ट्रेलर को Reliance Entertainment के YouTube चैनल पर रिलीज कर दिया है। भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने देश के सपने को साकार किया था। ट्रेलर देशभक्ति से सराभोर करने वाला है। रणवीर सिंह के साथ पूरे क्रिकेट टीम का जोश देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है।

Omicron virus: दिल्ली के CM केजरीवाल ने कहा- PM साहिब कृपया उड़ानें तुरंत बंद करें

Omicron virus: दुनिया भर में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर दहशत का माहौल है। भारत में सरकार की तरफ से लोगों को सतर्क रहने की अपी ल की गयी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री से विदेश से आने वाले विमानों को बंद करने की अपील की है।

Admiral R Hari Kumar ने संभाला Navy Chief का पद

Admiral R Hari Kumar ने मंगलवार को दिल्ली में नये नौसेना प्रमुख बने। नौसेना ने एडमिरल आर हरी कुमार को पदभार ग्रहण करने से पहले गार्ड ऑफ ऑनर दिया। गार्ड ऑफ ऑनर लेने के बाद एडमिरल कुमार सीधे अपनी मां के पास गये और उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया।