विषय Ranjit Singh

Tag: Ranjit Singh

Ranjit Singh हत्या केस में 18 अक्टूबर को होगा Gurmeet Ram Rahim Singh की सजा का ऐलान, 2002 में हुई थी हत्या

इस मामले में आज ही सीबीआई की कोर्ट फैसला करने वाली थी। जिसे ध्यान में रखते हुए पंचकुला में भारी सुरक्षा का इंतजाम भी किया गया था। पंचकुला पुलिस द्वारा शहर में कुल 17 नाके लगाए गए थे जिसमें 700 जवानों की तैनाती थी।

Most Read

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

CBSE ने परीक्षा में पूछा गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल, शिकायत मिलने पर कहा- गलती हो गई

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) का कहना है कि कक्षा 12वीं की समाजशास्त्र परीक्षा के पेपर में गलती से 2002 के गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल पूछ लिया गया था। बुधवार को परीक्षा आयोजित की गयी थी। सवाल था, "2002 गुजरात दंगे किस सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए?" यह सवाल टर्म 1 प्रश्नपत्र में पूछा गया था।

WhatsApp से जल्द बुक कर सकेंगे Uber Cab, पढ़ें क्या है प्रक्रिया

उबर राइड (Uber Ride) को आसान बनाने के लिए कंपनी काफी कोशिश कर रही है। अब कंपनी ने घोषणा की है कि भारत में उबर यूजर जल्द ही व्हाट्सएप (Whatsapp) के जरिए अपनी कैब को बुक कर पाएंगे। जानी मानी अमेरिकी मूल की कैब कंपनी उबर ने गुरुवार को इस बात की घोषणा की। उबर ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेटा के स्वामित्व (पूर्व फेसबुक) वाली लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के साथ विश्व स्तर पर साझेदारी कर ली है। उबर अधिकारी ने गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, उबर ने भारत में व्हाट्सएप के साथ एक साझेदारी की घोषणा की है जिससे उबर की सवारी करने वाले यूजर अब आसानी से अपनी कैब को बुक कर सकते हैं। उबर में कैब बुक करना व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने जिनता आसान होगा।

Bihar: SSP और DM के लिए रोकी गयी मंत्री की गाड़ी, भड़के मंत्री जीवेश मिश्रा, कहा- ‘हम सरकार है, सस्पेंड करो अधिकारी को’

Bihar: बिहार विधानसभा के सत्र के दौरान सदन के बाहर और सदन के भीतर लगातार हंगामे हो रहे हैं। गुरुवार को विधानसभा के बाहर विधायिका और कार्यपालिका के बीच टकराव देखने को मिला। मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी को रोककर डीएम (DM) और एसएसपी (SSP) की गाड़ी को आगे जाने दिया गया। जिसके बाद बीजेपी नेता और मंत्री जीवेश मिश्रा (Jibesh Mishra) भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं सरकार हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक सस्पेंड नही किया जाता है दोषियों को मैं विधानसभा नहीं जाऊंगा।