विषय Revdi Bazaar

Tag: Revdi Bazaar

अहमदाबाद में अग्नि कांड, आग का वीडियो देख आतंकी ने कहा, आका खुश नहीं हुआ कुछ बड़ा करो

गुजरात के अहमदाबाद के कालूपुर रेवड़ी बाजार में 20 मार्च को पांच दुकानों में भयंकर आग लगई थी। आग की जांच अहमदाबाद...

Most Read

Omicron virus: दिल्ली के CM केजरीवाल ने कहा- PM साहिब कृपया उड़ानें तुरंत बंद करें

Omicron virus: दुनिया भर में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर दहशत का माहौल है। भारत में सरकार की तरफ से लोगों को सतर्क रहने की अपी ल की गयी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री से विदेश से आने वाले विमानों को बंद करने की अपील की है।

Admiral R Hari Kumar ने संभाला Navy Chief का पद

Admiral R Hari Kumar ने मंगलवार को दिल्ली में नये नौसेना प्रमुख बने। नौसेना ने एडमिरल आर हरी कुमार को पदभार ग्रहण करने से पहले गार्ड ऑफ ऑनर दिया। गार्ड ऑफ ऑनर लेने के बाद एडमिरल कुमार सीधे अपनी मां के पास गये और उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Shweta Tiwari के बेटे Reyansh Kohli का 5वां जन्मदिन, Palak Chaudhary ने शेयर की तस्वीर

टीवी की बेहद सुंदर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने दोनों बच्चों के काफी करीब हैं। श्वेता अपने बेटे रेयांश कोहली (Reyansh Kohli) और बेटी पलक चौधरी (Palak Chaudhary) की हर छोटी बड़ी खुशियों का ख्याल रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लाडले बेटे रेयांश का 5वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। श्वेता ने प्यारे अंदाज में इंस्टा ट्रेंड के साथ बेटे को जन्मदिन की बधाई दी। मां श्वेता, रेयांश को जितना प्यार करती हैं उतना ही पलक भी करती हैं। पलक  ने भाई के साथ अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को शेयर किया है।

UP Election 2022: Asaduddin Owaisi ने फिर लिया Yogi Adityanath को निशाने पर, बोले- ‘बाबा बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन एक परीक्षा के पेपर...

UP Election 2022 के लिए यूपी में धुआंधार प्रचार कर रहे Asaduddin Owaisi किसी न किसी बहाने मुख्यमंत्री Yogi Adityanath को निशाने पर लेते रहते हैं। सूबे में बीते दिनों UPTET 2021 का पेपर परीक्षा से पहले ही लीक हो गया। इसे लेकर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है।