विषय Richa Chadha troll

Tag: Richa Chadha troll

Farm Law को वापस लेने के निर्णय पर Bollywood में भी उत्साह, Sonu Sood से लेकर Richa Chadha तक ने दिए रिएक्शन

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार, 19 नवंबर को घोषणा की है कि केंद्र तीन कृषि कानूनों को निरस्त करेगा। राजनेताओं से लेकर फिल्म अभिनेताओं तक सभी इस फैसले से काफी खुश हुए हैं। ऋचा चड्ढा Richa Chadha ने इसे किसानों की जीत बताया, तो वहीं एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। इसके अलावा श्रुति सेठ ने भी खुशी व्यक्त करते हुए याद दिलाया कि विरोध के दौरान कितनी जानें चली गईं।

Troller ने कहा आपका तलाक होगा, तो Richa Chadha ने दिया करारा जवाब

Richa Chadha ने हाल ही में Twitter Users को फटकार लगाई, जिन्होंने कहा कि फ़ज़ल के साथ उनकी शादी नहीं चलेगी।

Most Read

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

24 घंटों में सामने आए Corona के 8,318 मामले, कल से 21.1% घटे केस

कोरोना (Corona) के मामले देश में फिर तेजी से पैर पसार रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,318 मामले सामने आए हैं। साथ ही इस बीच 10,967 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 3,39,88,797 तक पहुंच गई है। दैनिक मामलों के कम होने और ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ने के कारण सक्रिय मामलों की संख्‍या में भी काफी कमी आई है। अब देश में 1,07,019 सक्रिय मामले बचे हैं। यह पिछले 541 दिनों में सबसे कम हैं।

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

Team India के पूर्व बल्लेबाज Suresh Raina का जन्म 27 नवंबर 1986 को गाजियाबाद में हुआ था। सुरेश रैना आज शनिवार को 35 साल के हो गए। भारत के लिए खेलते हुए रैना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।

UP: दलित परिवार के सामूहिक हत्याकांड में फंसी Yogi government, विपक्षी दल हुए आक्रामक

UP के प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ की सरकार चारों तरफ से घिरती जा रही है। विपक्षी दल लगातार इस मामले में आक्रामक होकर घचना के लिए प्रशासन को दोषी ठहरा रहे हैं।