विषय Saif Ali Khan

Tag: Saif Ali Khan

Bunty Aur Babli 2 आज हो रही है रिलीज, Saif Ali Khan और Rani Mukerji की दिखेगी शानदार केमेस्ट्री

19 नवंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

‘Adipurush’ की शूटिंग हुई पूरी, Om Raut ने शेयर की तस्वीर

रभास (Prabhas) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'आदिपुरुष' (Adipurush) ने आखिरकार अपना शूट शेड्यूल पूरा कर लिया है। यह फिल्म पौराणिक नाटक ओम राउत द्वारा निर्देशित है। 'आदिपुरुष' अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के साथ शुरू होगी क्योंकि यह अगले साल स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। फिल्म में सैफ और प्रभास की भूमिका के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओम राउत ने बताया कि सैफ और प्रभास इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की हैं दोनों ने अपने शरीर पर विशेष ध्यान दिया हैं। एक कलाकार के दृष्टिकोण से प्रभास में बहुत सारे शारीरिक परिवर्तन हुए हैं।

Kareena – Karisma और Saif ने पटौदी पैलेस में मनाया Diwali, देखें तस्वीरों में

करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान और सारा अली खान ने परिवार के साथ दिवाली मनाया,. सैफ, करीना और करिश्मा ने हरियाणा के पटौदी पैलेस में तो वहीं सारा ने मुंबई में दिवाली मनाया।

Tinder’s Swipe Ride Series में Dating की बारीकियों को समझाती नजर आएंगी Sara Ali Khan

Tinder India ने डेटिंग साइट को लेकर महिलाओं की वास्तविक इच्छाओं के बारे में सार्थक बातचीत के लिए बॉलीवुड की जिंदादिली की क्वीन सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपने साथ जोड़ा है।

Kareena Kapoor ने शेयर की बेटे जेह की योगा करते हुए तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड पावर कपल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों जैसलमेर (Jaisalmer) में अपने दोनों बेटों के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहने अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने 8 महीने के बेटे जेह की योगा करते तस्वीर शेयर की है, जिसमें फैंस काफी प्यार लूटा रहे हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा YYY, #8 महीने पाइक पोजिशन # मेरा बेटा ऐ,"

Kareena Kapoor अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

करीना कपूर (Kareena Kapoor) हॉलिडे मूड में हैं और फेस्टिव सीजन का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं। जबकि अभिनेत्री हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई थी, ऐसा लग रहा है कि कपूर-खान का परिवार एक और छुट्टी के लिए तैयार है। अभिनेत्री को मुंबई में पति सैफ अली खान (saif ali khan) के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली कौन हैं Sharvari Wagh? तस्वीरों में देखें हुस्न का जादू

बंटी और बबली (Bunty Aur Babli 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी आग लगा रही है। इन दोनों सितारों को लोग पहले से ही जानते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की एक्टिंग से भी सभी वाकिफ हैं। इस बार नई बबली से लोगों की मुलाकात हो रही है। सोशल मीडिया पर बंटी और बबली 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की खूब चर्चा हो रही है।

Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर रिलीज, Saif Ali Khan और Rani Mukerji की दिखेगी शानदार केमेस्ट्री

बंटी और बबली 2 का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। बता दें कि बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) के निर्माताओं ने 22 अक्टूबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी (Sharvari) की फिल्म का मनोरंजक टीज़र (teaser) जारी किया था। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मजेदार ट्रेलर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी , सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी (Sharvari) हैं।

Bunty Aur Babli 2 का टीजर आउट, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) के निर्माताओं ने आज 22 अक्टूबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी (Sharvari) की फिल्म का मनोरंजक टीज़र (teaser) जारी किया। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मजेदार टीज़र में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी , सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी (Sharvari) हैं। फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।

सालगिरह पर Kareena Kapoor ने Saif Ali Khan के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, करिश्मा ने किया ये कमेंट

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan )के शादी को आज 9 साल पूरे हो गए। इस मौके पर अभिनेत्री ने दोनों की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह ग्रीस के एक होटल में एक साथ बैठे हुए है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘एक बार ग्रीस में...वहां सूप का कटोरा था और हम थे और इसने हमारी जिंदगी बदल दी. दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी को हैप्पी एनिवर्सरी'।

Most Read

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।