विषय Sara Ali Khan

Tag: Sara Ali Khan

‘Atrangi Re’ का पहला गाना ‘Chaka Chak’ आउट, साड़ी में चकाचक लग रही हैं Sara Ali Khan, देखें वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) अपनी आगामी फिल्म 'Atrangi Re' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म के मेकर्स ने आज फिल्म का पहला गाना 'चका चक' (Atrangi Re First Song Chaka Chak) रिलीज कर दिया है। इस गाने में सारा ने साड़ी पहनी हुई जिसे देखकर सभी उनकी इस प्यारी सी अदाओं में पागल हो जाएंगे। इस गाने में सारा ने ट्रेडिशनल लुक दिया है। हाल ही में फिल्म की ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे सभी ने खूब पसंद किया है।

Bollywood News Updates: Sara Ali Khan स्टारर फिल्म ‘Atrangi Re’ का ट्रेलर रिलीज, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

स्त्री और रूही के बाद, दिनेश विजन वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सनोन (Kriti Sanon) स्टारर भेड़िया (Bhediya) के साथ अपने डरावने ब्रह्मांड को लाने वाले हैं। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म एक राक्षसी कॉमेडी पर आधारित है। फिल्म को इस साल की शुरुआत में 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ किया जाना था। लेकिन, अब इस मॉन्स्टर कॉमेडी में छह महीने की देरी हो गई है। और अब यह फिल्म 2022 के अंत में रिलीज़ होगी बता दें कि फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए वरुण धवन ने ट्विटर पर बताया कि कल यानि 25 नवंबर को फिल्म का पहला पोस्टर आएगा ‘कल होगी भेडियें से पहली मुलाकात first look tommarow’

Atrangi Re Trailer Out: Akshay Kumar,Dhanush और Sara Ali Khan के अतरंगी प्यार से मचेगा धमाल

Atrangi Re Trailer Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का ट्रेलर आज 24 नवंबर को रिलीज हो गया। ट्रेलर में सारा आकर्षक लग रही हैं और उनकी बोली और एक उत्तर भारतीय लड़की की दुविधा में फंसी हुई या दो प्रेम रुचियों का पीछा करते हुए आपका ध्यान आकर्षित करेगा।

Kareena – Karisma और Saif ने पटौदी पैलेस में मनाया Diwali, देखें तस्वीरों में

करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान और सारा अली खान ने परिवार के साथ दिवाली मनाया,. सैफ, करीना और करिश्मा ने हरियाणा के पटौदी पैलेस में तो वहीं सारा ने मुंबई में दिवाली मनाया।

Sara Ali Khan Controversy में हुई Kapil Mishra की एंट्री, कहा- ट्रोल करने वालों को इस बात से दिक्‍कत कि वो हिंदुओं से नफरत...

Kedarnath पहुंचने पर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan को कुछ लोगों ने ट्रोल किया था। सारा अली खान के ट्रोल होने पर अब बीजेपी नेता और पूर्व विधायक Kapil Mishra ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, ''वे सारा अली खान से नफरत नहीं करते। उन्हें इस बात से नफरत है कि सारा अली खान हिंदुओं से नफरत नहीं करती है।''

Tinder’s Swipe Ride Series में Dating की बारीकियों को समझाती नजर आएंगी Sara Ali Khan

Tinder India ने डेटिंग साइट को लेकर महिलाओं की वास्तविक इच्छाओं के बारे में सार्थक बातचीत के लिए बॉलीवुड की जिंदादिली की क्वीन सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपने साथ जोड़ा है।

Kedarnath पहुंचने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan, यूजर्स ने कहा काफिर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan और जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) दिवाली से कुछ दिन पहले Kedarnath दर्शन करने के लिए गई। केदारनाथ पहुंचकर उन्‍होंने भगवान शिव का आशीर्वाद लिया और उनसे मनोकामना मांगी। बता दे कि सारा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत केदारनाथ नाम की मूवी से ही की थी।

उदयपुर की सैर करने आईं Sara Ali Khan ने ‘श्रीएकलिंगनाथजी’ के दर्शन किए, मंदिर प्रबंधन ने नहीं दी फोटो लेने की इजाजत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों उयदपुर (Udaipur) में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मेवाड़ के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन की और भगवान से आशीर्वाद लिया। सारा ने मंदिर के अंदर फोटो खिंचवाने की अनुमति मांगी पर मंदिर प्रबंधन ने इजाजत नहीं दी। उन्होंने मंदिर प्रबंधन से कहा कि वह मंदिर के अंदर की खूबसूरती माता-पिता को दिखाना चाहती हैं।

कैसा रहा साल 2020: इन अभिनेत्रियों का लुक रहा चर्चा का विषय, सारा बनी लाल मिर्ची

साल 2020 खत्म होने वाला है ऐसे में APN NEWS इस साल की सबसे चर्चित अभिनेत्री, ट्वीट, या फैशन की बात कर...

“तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करू” गाना रिलिज, सारा-वरूण ने करिश्मा गोविंदा की दिलाई याद

सन 1994 में करिश्मा कपूर और गोविदा की एक फिल्म आई थी। नाम है "कूली नंबर 1", इस फिल्म का गाना "तुझको...

Most Read

Pakistani Model ने Kartarpur Sahib में खिंचवाई फोटो, Manjinder Singh Sirsa ने लगाई फटकार, मांगी माफी

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) की अभिनेत्रियां अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर विवादों में रहती हैं। पाकिस्तान की जानी मानी हस्ती सबा कमर (Saba Qamar) का नाम भी फोटोशूट के कारण विवादों में रहा है। अब एक मॉडल का नाम विवादों में आ गया है। पाकिस्तान में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली सलेहा इम्तियाज (Saleha Imtiaz) का नाम विवादों में है।

Uttarakhand सरकार का बड़ा फैसला, CM पुष्कर सिंह धामी ने किया देवस्थानम बोर्ड को भंग करने का ऐलान

Uttarakhand के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी(Pushkar Singh Dhami) ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले दिनों देवस्थानम बोर्ड (Devasthanam Board) को लेकर विभिन्न प्रकार के सामाजिक संगठनों, तीर्थ पुरोहितों, पंडा समाज के लोगों और विभिन्न प्रकार के जनप्रतिनिधियों से बात की है और सभी के सुझाव आए हैं।

Parag Agrawal के Twitter के CEO बनने पर Kumar Vishwas ने कहा- ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’

भारतीय मूल के Parag Agrawal को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter का नया CEO बनाया गया है। यह भारत के लिए बेहद गर्व का विषय है। Parag Agrawal के Twitter का CEO बनने पर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने भी खुशी जाहिर की है। एक वेबसाइट की न्‍यूज को शेयर करते हुए उन्‍होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’। बता दें कि ये कुमार विश्वास की एक कविता की पंक्ति है और इसको उन्‍होंने कई मंचों से सुनाया है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।