विषय Second cut-off list of Delhi University

Tag: second cut-off list of Delhi University

Delhi University की दूसरी Cutoff List आज होगी जारी, JMC की लिस्ट आई

DU Admission: देश के सबसे प्रतिष्ठित विश्‍वविघालय Delhi University आज 9 अक्टूबर को आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर DU की दूसरी कट-ऑफ सूची जारी करेगा।

DU Admission: पहली कटऑफ में 27 हजार छात्रों ने लिया एडमिशन, जानें कब आएगा दूसरा कटऑफ

देश के सबसे प्रतिष्ठित विश्‍वविघालय Delhi University में पहली कटऑफ जारी होने के बाद 27 हजार छात्रों ने प्रवेश लिया है।

Most Read

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से