विषय Shah Rukh Khan

Tag: Shah Rukh Khan

Aryan Khan को ड्रग्स बेचे जाने का NCB का दावा पड़ा कमजोर, कोर्ट ने अब रामदास हरिजन को भी दी जमानत

Aryan Khan ड्रग्स केस में एनसीबी का दावा कमजोर पड़ता दिख रहा है। NDPS एक्ट के तहत स्पेशल कोर्ट ने अपने बयान में कहा है कि NCB सप्लायर रामदास हरिजन के खिलाफ कोई भी मजबूत साक्ष्य नहीं जुटा सकी है।

न्यूयॉर्क छोड़ने के बाद टूटा Suhana Khan का दिल, Heartbroken इमोजी के साथ शेयर किया फोटो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी फोटो को लेकर चर्चे में बनी रहती है। हाल ही में सुहाना ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होनें बताया है कि वह न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं। सुहाना ने अपने पोस्ट में व्यक्त किया कि वह न्यूयॉर्क छोड़ने के बारे में दुखी हैं, बता दें कि इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Om Shanti Om के 14 साल पूरे, Deepika Padukone ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में रखा था कदम

फिल्म फराह खान के निर्देशन में बनी थी। इसमें किरन खेर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। दीपिका की पहली फिल्म ही इतनी हिट रही की आज भी उन्हें याद किया जाता है। यहां से दीपिका अपने करियर में आगे बढ़ने लगी।

Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan एनसीबी के सामने हुए पेश, हर शुक्रवार लगानी होगी हाजिरी

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होने के लिए मुंबई में NCB दफ़्तर पहुंच गए हैं।

Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan आज जाएंगे NCB ऑफिस, हर शुक्रवार लगानी होगी हाजिरी

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को NCB ऑफिस जाएंगे।

Shah Rukh Khan को जन्मदिन के मौके पर दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग ने कहा- WE LOVE YOU, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BurjKhalifa

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का 2 नवंबर को जन्मदिन था। इस मौके पर बुर्ज ख़लीफ़ा शाहरुख के नाम से रंगा हुआ था। इसका वीडियो आज ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

Halloween पार्टी करती नजर आईं Suhana Khan, दिखा शानदार लुक

सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ हैलोवीन का मजा ले रही हैं। उनकी कई तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे काफी सुंदर लग रही हैं। बता दें कि हैलोवीन (Halloween) को लेकर बॉलीवुड कपल्स अलग अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं। इतनी अजीब तस्वीरों को साझा कर रहे हैं कि बॉलीवुड सितारों को पहचानना मुश्किल हो गया है। बॉलीवुड सितारे अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरों को साझा कर रहे हैं।

Aryan Khan जेल से लौटे घर, सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा के दर्शन करने जा सकते हैं Shah Rukh Khan

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार शाहरुख खान गणपती बप्पा का दर्शन कर सकते हैं। शाहरुख खान की गणपती बप्पा में बहुत आस्था है। वे हर साल अपने घर में बप्पा की स्थापना भी करते हैं। अब जब मन्नत पूरी हो गई है तो शाहरुख बप्पा को कैसे भूल सकते हैं। आज वे बप्पा से मुलाकात के लिए मंदिर जा सकते हैं।

Shahrukh Khan आर्थर रोड जेल से Aryan Khan को लेकर ‘मन्नत’ की ओर रवाना

Aryan Khan Drugs Case Update: आर्यन खान अब से कुछ ही देर में आर्थर रोड जेल से बाहर आ जाएंगे। अभिनेता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेने के लिए अपने घर 'मन्नत' से जेल के लिए निकल चुके हैं।

Aryan Khan Drugs Case: Prashant Bhushan ने कहा- आर्यन खान को जमानत न देना समझ के परे

Aryan Khan Drugs case में देश के जानेमाने वकील प्रशांत भूषण ने आर्यन खान के जमानत खारिज होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस मामले में ऐसी कोई चीज़ नहीं जिसके आधार पर आर्यन खान की जमानत खारिज की जाए। एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि कोर्ट केवल तीन शर्तों पर जमानत नहीं देते हैं।

Most Read

फिल्म ‘Tadap’ के प्रीमियर में एक साथ दिखे Athiya Shetty और KL Rahul, लोगों की टिकी निगाहें

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में 1 दिसंबर को 'तड़प' का प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान खान समेत कई सितारे पहुंचे थे। वहीं अहान की बहन अथिया शेट्‌टी के साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी फिल्म के प्रीमियर के दौरान वहां मौजूद रहे। इस बीच सभी की निगाहें केएल राहुल पर टिकी हुई थीं।

Prashant Kishor बोले- Congress 10 साल में 90 प्रतिशत चुनाव हारी, विपक्षी नेतृत्व लोकतांत्रिक तरीके से हो तय

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का कहना है कि कांग्रेस (Congress) का नेतृत्व करना किसी व्यक्ति का दैवीय अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले 10 सालों में 90 प्रतिशत चुनाव हारी है। ऐसे में विपक्ष का नेतृत्व कौन करेगा इसका फैसला लोकतांत्रिक तरीके से होना चाहिए।

5th International Ambedkar Conclave 2021: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- बाबासाहब के लिए भारतीयता सर्वोपरि थी

5th International Ambedkar Conclave 2021: दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित 5th इंटरनेशनल अंबेडकर कॉन्क्लेव को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द (Ram Nath Kovind) ने कहा कि बाबासाहब के लिए भारतीयता सर्वोपरि थी। उन्होंने कहा कि सामाजिक तौर पर पिछड़े लोगों में जानकारी अभाव रहा है। उन लोगों तक जानकारी पहुंचना बेहद जरूरी है।

संयुक्त किसान मोर्चा की 4 दिसंबर को बैठक, Rakesh Tikait ने कहा- सरकार टेबल पर आई तो हम किसानों की शहादत से जुड़े पूरे...

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सरकार के सामने न्यूनतम समर्थन मूल्य (Minimum Support Prices) के लिए अड़ गए हैं। टिकैत ने कहा है कि 700 किसान तीनों कृषि कानून (3 Farm Law) के विरोध में शहीद हुए हैं ऐसे कैसे बॉर्डर खाली कर दें। कानून वापसी के बाद किसान संगठन अब एमएसपी (MSP) गारंटी की मांग कर रहे हैं। सरकार ने भी साफ कह दिया है कि गारंटी देना मुश्किल है। MSP पर गारंटी की मांग के बीच और कानून वापसी के बाद किसानों का क्या रूख होगा इसपर किसान संगठनों ने अपनी राय साफ नहीं की है। टिकैत ने एक बार फिर मृत किसानों के लिए आवाज बुलंद की है। टिकैत ने कहा कि सरकार टेबल पर आएगी तो हम उनके सामने किसानों की शहादत से जुड़े तथ्य को सामने रखेंगे।