विषय Shantiniketan

Tag: Shantiniketan

मध्य प्रदेश:सांसद प्रतिनिधि का बेटा बीएड की छात्रों के साथ करता था छेड़खानी, गुस्साई भीड़ ने खूब की पिटाई

मध्य प्रदेश के रतलाम में सांसद प्रतिनिधि के बेटे को लोगों ने जमकर पीटा और कॉलर पकड़कर पुलिस स्टेशन भी ले गए। आरोप हैं कि प्रतिनिधि का बेटा लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था। जिससे गुस्साई भीड़ ने जमकर उसकी पिटाई कर दी।

Most Read

South Africa में मिले कोरोना के नए वेरिएंट को WHO ने Omicorn नाम दिया, यूरोपीय देशों ने रद्द की Flights

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में कोरोना के रुप B.1.1529 मिले नए वेरिएंट को काफी खतरनाक बाताय जा रहा है। जानकारों का कहना है कि यह अब तक का सबसे खतरनाक वेरिएंट है। अब इसे विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization) ने भी वेरिएंट ऑफ कंसर्न घोषित कर दिया है। डब्ल्यूएचओ ने इस वेरिएंट को Omicorn नाम दिया है।

Siddharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज होगा एक्टर का पहला रैप सॉन्ग, मौत से पहले किया था रिकॉर्ड

जैसे-जैसे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का बर्थ डे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे फैंस उनकी यादों को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। बिग बॉस 13 के सीन से लेकर उनके टीवी शो तक, प्रशंसक स्टार को याद करने और उनके जन्मदिन के महीने को खास बनाने के लिए काफी कुछ सोच रहे हैं।

Katni:Devanand Tripathi ने किया जिले का नाम रोशन, ICAR की प्रवेश परीक्षा में प्राप्त किया 5वां स्थान

Katni: ICAR की प्रवेश परीक्षा में देवानंद त्रिपाठी (Devanand Tripathi) ने पूरे देश में 5वां स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है। मूल रूप से कटनी के रजरवारा गांव के रहने वाले देवानंद अब दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित एग्रीकल्चर संस्थान में शिक्षा प्राप्त करेंगे। देवानंद ने बीएससी एग्रीकल्चर में अपना ग्रेजुएशन जबलपुर के जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय ( Jawaharlal Nehru Krishi Vishwavidyalaya) से किया है। जेएनकेवी में प्रवेश पाने के लिए भी देवानंद ने पीएटी की परीक्षा में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था। प्रवेश परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करके उत्साहित देवानंद ने कहा है कि वो कृषि के क्षेत्र में ही आगे काम करना चाहते हैं और अपने अनुसंधान से भारत को कृषि के क्षेत्र में और मजबूत बनाना चाहते हैं।

Madhya Pradesh: सीएम Shivraj Singh Chouhan ने मिंटो हॉल का नाम Kushabhau Thackeray रखने का ऐलान किया, राजनीतिक हलकों में हो रहा है विरोध

Madhya Pradesh में इस समय शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने 'नाम बदलो अभियान' चलाया है। बीते 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कायाकल्प किये गये हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन किया। उसके बाद शिवराज सिंह ने रेलवे को पत्र लिखकर इंदौर के पातलपानी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर टंट्या मामा रेलवे स्टेशन रखने को कहा औऱ अब शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह ने घोषणा की कि अब मिंटो हॉल का नाम स्व. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल किया जाता है।