विषय Shiv Sena

Tag: Shiv Sena

Shiv Sena ने किया Mamata Banerjee पर कटाक्ष, कहा- बिना UPA के विपक्षी गठबंधन बनाना BJP को मजबूत करने जैसा

TMC प्रमुख ममता बनर्जी, जो कि इन दिनों कांग्रेस के साथ उलझी हुई हैं, पर कटाक्ष करते हुए, शिवसेना ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस को राष्ट्रीय राजनीति से दूर रखना और बिना यूपीए के विपक्षी गठबंधन बनाना सत्तारूढ़ बीजेपी को मजबूत करने जैसा है।

Parliament Winter Session: प्रियंका चतुर्वेदी सहित Congress, TMC और Shiv Sena के 12 सांसद राज्यसभा से निलंबित

Parliament Winter Session: संसद का शीतकालीन सत्र हंगामेदार होने की संभावना है। हंगामों की वजह से सोमवार को 12 सांसदों को पूरे सत्र से निलंबित कर दिया गया। जिन सांसदों को निलंबित किया गया है उनके नाम हैं,एलाराम करीम - सीपीएम, फूलो देवी नेताम, छाया वर्मा, आर बोरा, राजमणि पटेल, सैयद नासिर हुसैन, अखिलेश प्रसाद सिंह - कांग्रेस (Congress), बिनॉय विश्वम - सीपीआई (CPI) डोला सेन और शांता छेत्री - टीएमसी, प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) और अनिल देसाई।

Asaduddin Owaisi का शरद पवार और राहुल गांधी से सवाल, क्या शिवसेना सेक्यूलर है?

AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि क्या शिवसेना सेक्यूलर है? ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी सर्टिफिकेकट देती है कि कौन सेक्यूलर है कौन नहीं है। क्या वो राहुल गांधी और शरद पवार पब्लिक को बताएंगे कि शिवसेना सेक्यूलर है?

पहले से फैला है Corona… और अब नया Virus भी दे रहा है दस्तक

हमारे देश में Corona की बीमारी इस समय नियंत्रण में है फिर भी अमेरिका सहित कुछ देशों में कोरोना की तीसरी-चौथी लहर ने कहर बरपा रखा है। जिस चीन से कोरोना वायरस विश्वभर में फैला, उसी चीन में उसका प्रकोप फिर बढ़ रहा है। अब तो चीन से एक और चौंकानेवाली खबर आई है। चीन के बाजारों में पशुजनित बीमारियों के 18 नए Virus पाए गए हैं।

ED ने Anil Deshmukh को गिरफ्तार किया, 100 करोड़ रुपये की वसूली का मामला

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री और शरद पवार की पार्टी एनसीपी के वरिष्ठ नेता Anil Deshmukh को आखिरकार प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में देर रात गिरफ्तार कर लिया। प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तारी से पहले लगभग 12 घंटों तक देशमुख से पूछताछ की, उसके बाद सहयोग न करने की दलील देते हुए गिरफ्तार कर लिया।

Devendra Fadnavis का शिवसेना पर हमला, कहा- वो नाम छत्रपति शिवाजी महाराज का लेंगे लेकिन काम मुगलों का करेंगे

Maharashtra के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता Devendra Fadnavis ने दादरा नगर हवेली (दानह) के लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करते हुए कहा है कि शिवसेना का इतिहास फिरौती का है। शिवसेना की महाराष्ट्र की सरकार फिरौती मांगने वाली सरकार है। वहां की वसुली सरकार आप यहां दानह में भी चाहते हो? वसूली वाली सरकार जहां है वहां रहने दिजीये। वे नाम तो छत्रपति शिवाजी महाराज के लेंगे लेकिन काम मुगलों का करेंगे, इसलिए ध्यान रखिये महेश गावित को ही चुन कर दीजिए।

Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने एनसीबी को घेरा, कहा- देशभक्ति के नाम पर की जा रही है वसूली

शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में देशभक्ति के नाम पर वसूली की जा रही है। उन्होंने एक बयान में कहा, 'सैम डिसूजा वैसे ही मुंबई और देश में मनी लॉन्ड्रिंग के लिए बदनाम हैं। यह एक बड़ा खेल है जो अभी शुरू हुआ है। जो तथ्य सामने आए वे चौकाने वाले हैं। देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली कर रहे कुछ लोग, फर्जी केस दर्ज करा रहे हैं।'

Aryan Khan को इंसाफ दिलाने के लिए Shiv Sena नेता पहुंचे SC, CJI N. V. Ramana से स्वत: संज्ञान लेने की लगाई गुहार

शिव सेना के नेता किशोरी तिवारी ने आर्यन खान के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। उन्होंने याचिका में मौलिक अधिकार का हवाला दिया है। इसकी रक्षा करने की मांग की है।

Shiv Sena नेता संजय राउत ने कहा, “चीन पर भी केंद्र सरकार करे surgical strike”, कश्मीर हिंसा को लेकर भी दिया बयान

संजय राउत ने कहा कि जब पाकिस्तान की बात होती है, तो आप सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं। फिर, यह चीन के लिए भी किया जाना चाहिए… रक्षा मंत्री या गृह मंत्री को देश को बताना चाहिए कि जम्मू कश्मीर और क्या स्थिति है।

Lakhimpur Kheri Violence: महाराष्ट्र बंद, लखनऊ में प्रियंका गांधी का मौन व्रत

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महाविकास आघाड़ी (MVA) सरकार के तीन दलों ने सोमवार को प्रदेशव्यापी बंद का आह्वान किया है। शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के संयुक्त बंद पर प्रतिक्रिया देते हुए एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि आज आधी रात से प्रदेशव्यापी बंद शुरू हो जायेगा।

Most Read

UP Election 2022: सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी आदित्यनाथ पर निशाना, ट्वीट करके बोले- मां भारती के लाल पर लाठीचार्ज

UP Election 2022 के पहले हो सकता है भारी लटफेर क्योंकि जिस तरह से भाजपा सांसद वरुण गांधी यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उससे आसार कुछ ठीक नहीं नजर आ रहे् हैं। बहुत हद तक मुमकिन है कि चुनाव से पहले वरुण गांधी कोई और रास्ता अख्तियार कर लें।

Cricket News Updates: अश्विन ने 3 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, न्यूजीलैंड 55 पर 3, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

India और New Zealand के बीच खेले जा रहे मुंबई टेस्ट में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है। भारतीय टीम ने दूसरी पारी में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 276 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। इसके साथ ही भारतीय टीम की कुल बढ़त 539 रन हो गई। न्यूजीलैंड को जीत के लिए 540 रनों का लक्ष्य दिया गया है। इससे पहले टीम इंडिया को पहली पारी में 325 पर ऑलआउट करने के बाद न्यूजीलैंड मात्र 62 के स्कोर पर सिमट गई थी।

भारत में 50% आबादी का हो चुका टीकाकरण, Himachal Pradesh बना 100 फीसदी Vaccinations वाला पहला राज्य

जहां भारत में Omicron धीरे-धीरे पैर पसार रहा है। इसी बीच एक राहत भरी खबर यह है की भारत में 50 फीसदी योग्य आबादी का vaccination पूरा हो चुका है। इस बात की जानकारी देश के स्वास्थ्य मंत्री Mansukh mandviya ने रविवार को दी। उन्होंने बताया कि भारत में अब तक कुल 1 अरब 27 करोड़ 61 हजार वैक्सीन डोज  दी जा चुकी है। देश में इसी साल covishield और covaxin टीकाकरण अभियान शुरू किया गया था, और अब तक देश में कोविड टीकाकरण 128 करोड़ के करीब पहुंच चुका है।

Maharashtra News: Crime Branch ने पालघर से Beef से भरा कंटेनर किया बरामद, 21,018 KG मांस जब्त

Maharashtra News: Crime Branch पालघर की टीम ने गोवंश मांस से भरा कंटेनर बरामद किया है। Crime Branch ने कुल 21,018 किलोग्राम मांस जब्त किया और इसकी कीमत करीबन 20.6 लाख रुपये है। इस मामले में तमिलनाडु के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो इसे एक कंटेनर ट्रक में रखकर ले जा रहे थे।