विषय Shivraj Singh Chauhan

Tag: Shivraj Singh Chauhan

Madhya Pradesh भी कोरोना के नये वैरिएंट Omicron से हुआ चौकन्ना, बिना मास्क लगाए लोगों पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना

Madhya Pradesh की शिवराज सरकार कोरोना के नए वैरिएंट Omicron से निपटने के लिए चौकन्ना हो गई है। WHO ने जैसे ही नये वैरिएंट को खतरा माना, शिवराज सिंह ने तुरंत अफसरों को आदेश दिया कि वो कोरोना के मामले में किसी भी तरह की कोई कोताही न बरतें। सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकॉल मामले से संबंधित सभी अफसरों के साथ बैठक करके नियमों के सख्त पालन पर बल देने को कहा है।

Madhya Pradesh: मंत्री Bisahulal Singh ने ‘ठाकुर-ठकार जैसे…’ वाले बयान पर पकड़ा कान, सीएम Shivraj Singh की नाराजगी के बाद मांगी माफी

Madhya Pradesh की सियासत में बोला गया एक गलत शब्द भयानक तुफान मचा सकता है। इस बात को अच्छी तरह समझ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने 'ठाकुर-ठकार जैसे…' बयान को लेकर रक्षात्मक मूड में आ गये हैं।

Madhya Pradesh: सीएम Shivraj Singh Chouhan ने मिंटो हॉल का नाम Kushabhau Thackeray रखने का ऐलान किया, राजनीतिक हलकों में हो रहा है विरोध

Madhya Pradesh में इस समय शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने 'नाम बदलो अभियान' चलाया है। बीते 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कायाकल्प किये गये हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन किया। उसके बाद शिवराज सिंह ने रेलवे को पत्र लिखकर इंदौर के पातलपानी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर टंट्या मामा रेलवे स्टेशन रखने को कहा औऱ अब शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह ने घोषणा की कि अब मिंटो हॉल का नाम स्व. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल किया जाता है।

PM Modi और मध्यप्रदेश के सीएम का VIDEO शेयर कर आचार्य प्रमोद ने कसा तंज, कहा- दयनीय स्थिति…

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो शेयर कर तंज कसा है। आचार्य प्रमोद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दयनीय स्थिति'। बता दें यह वीडियो सोमवार का है जब प्रधानमंत्री मोदी आदिवासी सम्मेलन ‘Janjatiya Gaurav Divas’ में भाग लेने के लिए भोपाल में थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चल रहे हैं और प्रधानमंत्री को किसी बात की जानकारी दे रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी के सुरक्षाकर्मी आते हैं और मुख्यमंत्री को साइड कर देते हैं। शिवराज सिंह चौहान की इस स्थिति पर आचार्य प्रमोद ने तंज कसा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi के महज 4 घंटे के Bhopal दौरे पर Shivraj Government खर्च कर रही है 23 करोड़ रुपये

प्रधानमंत्री Narendra Modi आगामी 15 नवंबर को आदिवासी सम्मेलन ‘जनजातीय गौरव दिवस’ में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल जाएंगे। इस मौके पर Shivraj government ने भोपाल आने-जाने वाली गाड़ियों को टोल टैक्स में छूट दे दी है।

Madhya Pradesh: भोपाल के Hamidia Hospital में बड़ा हादसा, Pediatrics में आग लगने से 4 बच्चों की मौत

Madhya Pradesh के भोपाल से एक बड़ी दुखद घटना सामने आ रही है। हमीदिया अस्पताल के बालरोग विभाग में देर रात भंयकर आग लगने से 4 बच्चों की मौत हो गई है। अस्पताल में लगी आग की सूचना पाकर मौके पर फौरन पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग में झुलसने से 4 बच्चों की मौके हो चुकी थी।

Dayananda Saraswati की पुण्यतिथि आज, जानिए कैसे हुई थी आर्य समाज के संस्थापक की मौत?

हमारे देश के महान दार्शनिक, सामाजिक नेता और आर्य समाज के संस्थापक Dayananda Saraswati की आज पुण्यतिथि है। उन्होंने मूर्तिपूजा और कर्मकांडों की पूजा का खंडन करते हुए वैदिक विचारधाराओं को पुनर्जीवित करने की दिशा में काम किया था। शनिवार को उनकी पुण्यतिथि पर कई लोगों ने उन्हें याद किया।

Madhya Pradesh: Digvijay Singh ने कहा, Bajrang Dal अपराधियों का संगठन है

Madhya Pradesh में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह ने हिंदूवादी संगठन बजरंग दल पर निशाना साधते हुए कहा कि बजरंग दल पूरे देश में और विशेषकर मध्य प्रदेश में अपराधियों का संगठन बन चुका है।

कौन थे R. K. Laxman? जिनकी आज है जयंती

हमारे देश के मशहूर कार्टूनिस्ट R. K. Laxman की आज जयंती है। पद्म भूषण और पद्म विभूषण से सम्मानित महान कार्टूनिस्ट आर के लक्ष्मण अगर आज जिंदा होते तो वह पूरे 100 साल के हो जाते। उन्‍होेंने अपने कार्टूनों से आम आदमी की और आम आदमी की रोजमर्रा की समस्याओं की बात की है। उनकी जयंती पर कई लोगों ने उन्हें याद किया। मध्‍यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने भी उनको नमन करते हुए ट्वीट किया। चालिए तो आज महान कार्टूनिस्ट की जयंती के अवसर पर जानते हैं उनके बारे में सब कुछ।

Navratri 2021: तस्वीरों में देखें नेताओं की नवरात्रि, Adityanath से लेकर Chirag Paswan तक मां दुर्गा की भक्ति में हुए लीन

Navratri 2021: देश भर में नवरात्रि को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आम से लेकर खास तक...

Most Read

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।