विषय Shreyas Iyer

Tag: Shreyas Iyer

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है...

India Playing 11: South Africa दौरे पर Team India को तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Cricket News Updates: Bangladesh के खिलाफ पहले टेस्ट में Pakistan जीत की कगार पर, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

Bangladesh में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन Pakistan की टीम जीत की कगार पर पहुंच गई। बांग्लादेश की टीम को दूसरी पारी में 157 रन ही बना सकी। पाकिस्तान को जीत के लिए 202 रनों की जरूरत थी। पाकिस्तान ने 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना विकेट गंवाए 109 रन बना लिए हैं। दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान के ओपनर आबिद अली 56 और अब्दुल्लाह शफीक 53 रन बनाकर क्रीज पर थे। जीतने के लिए पाकिस्तान को अब पांचवें दिन 93 रन और बनाने होंगे।

Cricket News Updates: IPL 2022 में RCB की टीम कोहली और मैक्सवेल के साथ केएस भरत को कर सकती रिटेन, पढ़ें अभी तक की...

KS Bharat ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार कीपिंग की थी। जिसके बाद IPL में उनकी फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)की ओर से रिटेन करने की उम्मीद बढ़ गई है। RCB पहले ही विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने फैसला पहले ही कर चुकी है। मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक IPL2022 के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ तीसरे खिलाड़ी के तौर पर केएस भरत को रिटेन कर सकती है।

IND v NZ: Shreyas Iyer ने डेब्यू मैच में हासिल की बड़ी उपलब्धि, दोनों पारियों में 50+ स्कोर करने वाले पहले भारतीय बने

India और New Zealand के बीच कानपुर में खेले जा रहे टेस्ट (IND vs NZ) मैच के चौथे दिन का पहला सत्र मेहमानों के नाम रहा। भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में संघर्ष करते हुए नजर आए और लंच तक भारत का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 84 रन है। चायकाल तक भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। Shreyas Iyer ने दूसरी पारी में भी अर्धशतक लगाया। टीम इंडिया के पास फिलहाल 212 रनों की बढ़त है। 7वें विकेट के लिए साहा और अय्यर ने 126 गेंदों पर 64 रन जोड़े।

Cricket News Updates: Covid के नए वैरिएंट के चलते Netherlands बीच में ही छोड़ेगी South Africa का दौरा, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी...

South Africa और Netherlands के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द कर दी गई है। कोविड 19 का नया वैरिएंट उभरने के कारण नीदरलैंड बीच में ही साउथ अफ़्रीका का दौरा छोड़ देगी। आज खेला जा रहा वनडे जारी रहेगा। लेकिन बाकी बचे दो मैच नहीं खेले जाएंगे।

Shreyas Iyer ने डेब्यू में शतक लगाकर रचा इतिहास, कई रिकार्ड्स अपने नाम की

Shreyas Iyer डेब्यू टेस्ट में शतक बनाने वाले 16 भारतीय खिलाड़ी बने। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रेयस अय्यर ने यह कृतिमान हासिल किया। श्रेयस अय्यर ने अपने टेस्ट में डेब्यू में मात्र 158 गेंदों में शतक पूरा कर लिया। इसमें उन्होंने 12 चौके और 2 छक्के लगाए है।

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल और रोहित को हुआ फायदा, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

T20 World Cup और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए छठे से 5वें स्थान पर आ गए हैं, जबकि हिटमैन दो स्थान की छलांग लगाकर 15वें से 13वें पायदान पर पहुंच गए हैं। हालांकि पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। वहीं विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे में आराम दिया गया था, जिसके बाद विराट कोहली रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले कोहली आठवें स्थान पर थे और अब 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

IND vs NZ: Shreyas Iyer को मिला मौका, New Zealand के खिलाफ कानपुर टेस्ट में करेंगे डेब्यू

कानपुर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में श्रेयस अय्यर डेब्यू करने जा रहे हैं। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि पहले टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर डेब्यू करेंगे। अय्यर भारतीय टीम के लिए टेस्ट खेलने वाले 303वें खिलाड़ी बनेंगे। 26 वर्षीय अय्यर ने साल 2017 में भारत के लिए अपना पहला वनडे और टी-20 मैच खेला था। अब तक खेले 22 वनडे मैचों में उन्होंने 42.79 की औसत के साथ 813 रन और 31 इंटरनेशनल टी-20 मैचों में 27.62 की औसत के साथ कुल 580 रन बनाए हैं।

Cricket News Updates: Unmukt Chand की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए Shikhar Dhawan, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

Team India अंडर-19 के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान Unmukt Chand ने Simran Khosla के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 28 साल के उन्मुक्त चंद ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया! शादी के इस मौके पर उन्मुक्त चंद ने अपने करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन रखा, जिसमें कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी शामिल हुए। उन्मुक्त चंद की शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शामिल हुए। अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से वो दूल्हा और दुल्हन के साथ है। पढ़ें विस्तार से.....

New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Ajinkya Rahane के नेतृत्व Team India का एलान, कई चौंकाने वाले नाम भी शामिल

New Zealand के खिलाफ खेले जाने दो टेस्ट मैचों के सीरीज के लिए Indian Team का एलान कर दिया गया है। भारतीय चयन समिति ने टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। पहले मैच के लिए के Ajinkya Rahane को कप्तान बनाया गया है। वहीं दूसरे मैच में टीम का कमान कोहली संभालेंगे। पहले मैच में कोहली को शामिल नहीं किया गया है। उनकी जगह पर अजिंक्य रहाणे मैच में कप्तानी करेंगे और चेतेश्वर पुजारा उप कप्तान होंगे।

Most Read

Virender Singh के ट्वीट पर खेल निदेशक ने दिया जवाब, गूंगा पहलवान ने ट्वीट कर की थी ये मांग

Virender Singh उर्फ गूंगा पहलवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य के बधिर खिलाड़ियों को पैरा-एथलीट के रूप में मान्यता देने की मांग करते...

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में कमाए 300 करोड़ रुपये, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

UP Election 2022 के लिए AAP ने जारी की पहली सूची, 150 उम्‍मीदवारों को मिली टिकट

UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्‍तरप्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी...