विषय Siddharth shukla

Tag: siddharth shukla

Year Ender 2021: Siddharth Shukla से लेकर Puneeth Rajkumar तक, इन सितारों ने 2021 में दुनिया को कहा अलविदा

Year Ender 2021: साल 2021 अब खत्म होने वाला है। यह साल भी बॅालीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा। इस साल बॅालीवुड और टीवी के कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Siddharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की सार्वजनिक जीवन में वापसी, अनाथालय से तस्वीरें हुई वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) काफी गुमशुम रहने लगी थी। वह कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। लेकिन अब वह धीरे धीरे अपने सार्वजनिक जीवन में वापस आ रही हैं। हाल ही में शहनाज को एक अनाथालय में देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गर्ई हैं। शहनाज के फैंस इस फोटो को शेयर कर रहे हैं।

Siddharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज होगा एक्टर का पहला रैप सॉन्ग, मौत से पहले किया था रिकॉर्ड

जैसे-जैसे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का बर्थ डे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे फैंस उनकी यादों को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। बिग बॉस 13 के सीन से लेकर उनके टीवी शो तक, प्रशंसक स्टार को याद करने और उनके जन्मदिन के महीने को खास बनाने के लिए काफी कुछ सोच रहे हैं।

Shehnaaz Gill ने Dabboo Ratnani के लिए किया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा, ‘क्वीन इज बैक’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत के बाद काम से ब्रेक ले लिया था। पर अब अभिनेत्री धीरे-धारे काम पर वापस आ रही है। बता दें कि अपनी पंजाबी फिल्म होंसला रख के प्रचार के दौरान से वह काम पर लौट आई हैं। , यह फिल्म उनके लिए एक सफल फिल्म बन गई। इसके अलावा शहनाज ने कुछ दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि के लिए एक गाना रिलीज किया था।

Hina Khan के घुड़सवारी का वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने कहा Unbeatable

हिना खान हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना बेहतरीन लुक्स, स्टाइल और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में हिना बिग बॉस में सिद्दार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं।

Siddharth के फेस का Tattoo शहनाज के भाई ने गुदवाया हाथों पर, लिखा- हमेशा जिंदा रहेंगे हमारी स्मृतियों में

Siddharth Shukla की मौत के कुछ हफ्ते बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में अपनी...

Shahnaz Gill फिल्म Honsla Rakh में अलग लुक में आएंगी नजर

दिलजीत दोसांझ (Punjabi Actor-Singer Diljit Dosanjh) और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शहनाज गिल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है, यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

Pratyusha Banerjee के Parents के टच में रहते थे Sidharth Shukla, Lockdown में की Help

दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं सिद्धार्थ शुक्ला को अपना बेटा मानता था । प्रत्युषा की मौत के बाद भी सिद्धार्थ हमेशा हमारे टच में रहा और हाल चाल पूछता रहा ।

Sidharth Shukla कुछ ही देर में पंच तत्वों में होंगे विलीन, Cooper Hospital से अंतिम यात्रा शुरू

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया. गुरुवार को कूपर हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम हुआ. अब उनके पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गई है. सिद्धार्थ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने राय नहीं दी है.

इन कारणों से बढ़ रहा है Youngsters में Heart Attack, जानिए Expert से

एक्सपर्ट्स का कहना है कि मौजूदा लाइफ के कारण यंगस्टर्स में इन दिनों हार्ट अटैक बढ़ रहा है। पिछले कुछ सालों में ऐसे मामले बढ़ें हैं। 18 से 20 साल के किशोरों में भी Heart Attack के मामले देखे जा रहे हैं।

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।