विषय Social media sameera reddy photos

Tag: social media sameera reddy photos

Sameera Reddy ने सफेद बालों में शेयर की तस्वीर, कहा- अब मै स्वतंत्र हूं…

अभिनेत्री समीरा रेड्डी (SAMEERA REDDY) इन दिनों अपने सफेद बालों (white hair) को लेकर काफी चर्चे में है समीरा भले ही स्क्रीन से गायब हों गई है लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं, बता दें कि समीरा फिटनेस और हेल्थ को लेकर भी फैंस के साथ अपने एक्सपीरियेंस शेयर करती रहती हैं। समीरा ने अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया (Social Media photos) पर शेयर की और अपने पिता के साथ हुई बातचीत को लेकर एक नोट लिखा। समीरा ने बताया कि उनके सफेद बालों को लेकर उनके पिता आखिर क्यों परेशान है।

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने लिया बदला, New Zealand को 5 विकेट से हराया

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में Pakistan ने New Zeeland को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने बदला भी ले लिया। पिछले महीने में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान से बिना मैच खेले वापस लौट गई थी और आज पाकिस्तान ने न्यूज़ीलैंड को हराकर पाकिस्तान ने अपना बदला पूरा कर लिया। पाकिस्तान ने पहले मैच में भारत को 10 विकेटों से हराया था और इस मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेटों से हराकर बाकी टीमों को बता दिया कि वो भी किसी से कम नहीं है। न्यूज़ीलैंड ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। पाकिस्तान के हारिस रउफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए।

दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना महामारी के आधार पर रिहा कैदियों की जमानत बढ़ाने से किया इंकार, पढ़ें 26 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Update: दिल्ली हाई कोर्ट ने कोरोना महामारी के आधार पर जमानत पर रिहा किए गए विचाराधीन कैदियों की अंतरिम जमानत...

Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक द्वारा एनसीबी के महानिदेशक को भेजे गए गुमनाम पत्र पर कोई कार्रवाई शुरू नहीं की जाएगी। पत्र में एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगाए गए थे।

Sports News Updates : New Zealand से Pakistan लेगी बदला, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

T20 World Cup 2021 में आज का मुकाबला Pakistan और New Zealand के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तान आज जीतकर न्यूजीलैंड से बदला भी लेना चाहेगी। न्यूजीलैंड के बिना खेले लौट जाने के बाद पाकिस्तान पर बहुत दबाव पड़ा था। जिसका बदला आज पाकिस्तान की टीम लेना चाहेगी।