विषय Sonia Gandhi

Tag: Sonia Gandhi

Punjab:नहीं सुलझ रहा पंजाब कांग्रेस का विवाद? Navjot Sidhu ने फिर लिखा Sonia Gandhi को पत्र

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से दिया अपना इस्तीफा वापस तो ले लिया। लेकिन सिद्धू तो सिद्धू ठहरे, हरफनमौला क्रिकेटर को राजनीति के पिच पर भी छक्के मारने की आदत लगी हुई है। ताजा मामले में अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है।

Congress President Sonia Gandhi का G-23 नेताओं पर निशाना, बोलीं – मैं पार्टी की फुल टाइम अध्यक्ष हूं

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने आज सुबह नई दिल्ली में पार्टी की कार्य समिति की बैठक (Congress Working Committee) में अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह पूरी तरह से पार्टी की अध्यक्ष हैं।

Congress Working Committee की बैठक: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव हो सकता है सितंबर 2022 में

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सितंबर 2022 में चुनाव हो सकता है। साल 2019 में हुए पिछले लोकसभा के चुनाव में मिली हार के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

Prayagraj के कांग्रेसी पोस्टर से कर रहे हैं Varun Gandhi का स्वागत, सोनिया गांधी के संग पोस्टर में नजर आ रहे हैं वरुण

Prayagraj का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस के स्थानीय नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi)...

Bhupesh Baghel को UP Elections का पर्यवेक्षक बनाया गया, Chhattisgarh में सीएम बदलने की अटकलें तेज

कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel को उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

Congress पर Kapil Sibbal का हमला, कर्यकर्ताओं ने घर के बाहर किया प्रदर्शन, आनंद शर्मा ने कहा-“Sonia Gandhi लें एक्शन”

देश की सबसे बड़ी पार्टी अब अपने ही लोगों के साथ सड़क पर उतर कर दंगल कर रही है। जी-23 ग्रुप के हिस्सा और वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बीते दिन जिस तरह कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े किए, उसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

खतरे में Punjab CM Amarinder Singh की कुर्सी?, विधायक दल की बैठक आज

पंजाब कांग्रेस में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। 40 विधायकों ने अमरिंदर के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। जिसके बाद आज शाम 5 बजे चंडीगढ़ स्थित पंजाब कांग्रेस भवन में विधायकों की बैठक होने वाली है।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 77वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 77वीं जयंती है। इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि...

पंजाब कांग्रेस में होगा नया खेला, सिद्धू के लिए अमरिंदर सिंह और प्रताप बाजवा बने शनि

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की घोषणा कर दी है। सोनियां के इस फैसले...

2024 में कांग्रेस की नैया पार लगाएंगे प्रशांत किशोर, राहुल-प्रियंका के साथ लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

चुनावी चाणक्य प्रशांत किशोर इन दिनों कांग्रेस के आस पास दिख रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने कांग्रेस पार्टी के वारिसों से मुलाकात...

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।