विषय Sports News in Hindi

Tag: Sports News in Hindi

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना Telugu Titans से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 74वां मैच Bengaluru Bulls और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस को पिछले मुकाबले में हार मिली थी। वहीं बेंगलुरु बुल्स को भी पिछले तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में जीत की लय हासिल करने पर ध्यान होगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Telugu Titans से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 71वां मैच U Mumba और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। यू मुंबा को पिछले 4 मुकाबले में दो हार का सामना करना पड़ा है और दो मुकाबले टाई रहे। वहीं तेलुगु टाइटंस ने पिछला मैच जीता था और वो इसी लय को बरकरार रखाना चाहेंगे। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

Pro Kabaddi League में UP Yoddha का सामना Bengal Warriors से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 69वां मैच UP Yoddha और Bengal Warriors के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला 8:30 बजे से खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों टीमें संतुलित दिख रही है। दोनों टीमों ने पिछले 4 मुकाबले में 3 मैच जीते हैं और 1 मुकाबला टाई रहा है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4 Apps

Pro Kabaddi League Live Streaming Free Apps: Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन की शुरूआत हो चुकी हैं। इस लीग अबतक 45 मैच में खेले जा चुके है। इस बार कबड्डी दो साल वापस लौटा हैं। Pro Kabaddi League Live Streaming Free में आप इन 4 Free Apps (Thop Tv, Oreo Tv, GFD Sports और HD-Streamz) पर देख सकते हैं।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना Puneri Paltan से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 64वां मैच Haryana Steelers और Puneri Paltan के बीच खेला जाएगा। हरियाणा को पिछले तीन में से दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पुनेरी पलटन को भी पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujrat Giants का सामना U Mumba से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 63वां मैच Gujrat Giants और U Mumba के बीच खेला जाएगा। गुजरात जाइंट्स को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं यू मुंबा को पिछले तीन मैचों से जीत नहीं मिली है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Telugu Titans का सामना Bengal Warriors से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 61वां मैच Telugu Titans और Bengal Warriors के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस को लगातार पिछले पांच मुकाबले से हार का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बंगाल वरियर्स ने पिछला मुकाबला टाई पर खत्म किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Tamil Thalaivas का सामना Jaipur Pink Panthers से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 58वां मैच Tamil Thalaivas और Jaipur Pink Panthers के बीच खेला जाएगा। तमिल थलाइवाज को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पिंक पैंथर्स ने पिछले मुकाबले में जीत हासिल किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Most Read

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद Gautam Gambhir कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। गंभीर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गंभीर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। गंभीर ने साथ ही उन सभी लोगों से कोरोना की जांच करान को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

SpiceJet को मिल सकती है राहत, कंपनी का संचालन बंद करने के Madras HC के फैसले पर सुनवाई करने को तैयार हुआ SC

विमानन कंपनी SpiceJet का संचालन बंद करने के मामले पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। याचिका में...