विषय Sunrisers Hyderabad

Tag: Sunrisers Hyderabad

IPL 2022 Retention: सभी फ्रेंचाइजी की रिटेंशन लिस्ट जारी, इन खिलाड़ियों को किया गया रिटेन, जानें सबकुछ

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों की नामों की घोषणा की जाएगी। रिटेंशन के पहले कुछ टीमों के खिलाड़ियों की नामों पर मोहर लगा दिया गया है।

IPL 2022 Retention: इन खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी कर सकती है रिटेन, जानें किस खिलाड़ी पर लगेगा दांव

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों की नामों की घोषणा की जाएगी।

IPL 2022 Retention: सभी फ्रेंचाइजी आज करेंगी खिलाड़ियों के नाम की घोषणा, जानें कब और कहां देख सकते हैं LIVE

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट गई है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की जाएगी। 8 टीमों के खिलाड़ियोंं की रिटेंशन के बाद 2 नए टीमों को 3-3 खिलाड़ियों को चुनने का मौका मिलेेगा।

IPL: Sunrisers Hyderabad प्रबंधन ने David Warner को Captaincy से हटाया, सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा- #NoWarnerNoSRH

सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन (Sunrisers Hyderabad Management) ने आईपीएल (IPL) में सबसे अधिक रन बनाने वाले विदेशी बल्लेबाज और ऑस्ट्रेलियाई (Australian) धुरंधर डेविड वॉर्नर...

IPL: Sunrisers Hyderabad की कैप्टेंसी से हटाए जाने के बाद David Warner का छलका दर्द कहा- “बिना कारण बताए छीन ली कप्तानी”

अपने दर्द को साझा करते हुए डेविड ने कहा कि प्रबंधन द्वारा लिया गया हर फैसले का मैं सम्मान करता हूं लेकिन मुझे कारण नहीं बताया गया है आखिर कप्तानी से क्यों हटाया गया। उन्हें मेरी पिछली परफॉर्मेंस पर ध्यान देना चाहिए था।

IPL 2021 : जीत के भी प्लेऑफ के रेस से बाहर हुई Mumbai Indians, बनाया इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर

IPL 2021 के लीग चरण का मुकाबला आज खत्म हो गया। Mumbai Indians ने अपने अंतिम लीग मैच में सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया पर इसके बावजूद मुंबई का सफर समाप्त हो गया। आज मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रनों से हरा दिया।

IPL 2021 : Mumbai Indians को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए बड़ी जीत की जरूरत, हैदराबाद को हराना होगा इतने रनों से

IPL 2021 के लीग चरण का आज आखिरी दिन है और आज शाम को एक समय में दो मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल की टॉप-4 टीमें कौन सी होगी लगभग सभी को पता चल गया है। तीन टीमों के नाम तो पहले से तय थे। दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले से ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। चौथे स्थान के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स लगभग जगह बना ली है।

IPL 2021 : Sunrisers Hyderabad का सामना Mumbai Indians से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा चरण धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। आज 8 अक्टूबर को शाम में एक समय पर दो मुकाबले खेले जाएंगे। शाम का 55वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Mumbai Indians के बीच खेला जाएगा। अंक तालिका में मुंबई इंडियंस 12 अंकों के साथ छठें स्थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद 6 अंकों के साथ सबसे नीचे आठवें स्थान पर मौजूद है।

Sunrisers Hyderabad के युवा तेज गेंदबाज Umran Malik, IPL 2021 में मचा रहे हैं कहर; जानें उनका इतिहास

Sunrisers Hyderabad के युवा तेज गेंदबाज Umran Malik ने महज दो मैच में अपनी गति से सुर्खियों में बने हुए है। उमरान ने आईपीएल में सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड बनाया। उमरान मलिक ने अपना आईपीएल डेब्यू केकेआर की टीम के खिलाफ किया था और पहले ही मैच में अपनी गति से हैरान किया था।

IPL 2021 : भारत के Umran Malik ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद डाली, केन विलियमसन ने भी दी प्रतिक्रिया

IPL 2021 का दूसरा चरण धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में आए दिन कई रिकॉर्ड बन रहे है और कई टूट भी रहे है। पहली बार आईपीएल खेल रहे भारतीय तेज गेंदबाज Umran Malik ने सीजन का सबसे तेज गेंद ड़ालकर कई खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया। उमरान मलिक ने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया। उमरान मलिक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इस सीजन की सबसे तेज डाली है। सबसे तेज गेंद डालने के मामले में मलिक ने लोकी फर्ग्युसन और एनरिक नॉर्टजे को भी पीछे छोड़ दिया है।

Most Read

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।