विषय Tokyo Olympics 2020

Tag: Tokyo Olympics 2020

00:00:58

पाकिस्तानी एथलीट की सोशल मीडिया पर फजीहत देख नीरज चोपड़ा ने लोगों से की विनती, कहा- मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडे कारण न...

पाकिस्तानी एथलीट की सोशल मीडिया पर फजीहत होते देख नीरज चोपड़ा(Neeraj Chopra) ने हाथ जोड़कर सभी लोगों से विनती की है। नीरज चोपड़ा ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर कहा 'मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए।

Tokyo Olympic 2020: भारतीय गोल्ड विजेता नीरज ने जीत के बाद प्रधानमंत्री से रखी यह डिमांड, हो रही इनामों की बारिस

टोक्यो ओलंपिक में अपने देश का नाम नीरज चोपड़ा ने ऊंचा कर दिया है। टोक्यो में जा कर भारत का झंडा गाड़...

#ChakDeIndia: पीएम मोदी ने हॉकी खिलाड़ियों से की बात, कहा आपने देश को दिया गर्व का पल, देखें वीडियो

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक साल 2020 में इतिहास रच दिया है। टीम ने 41 साल बाद सेमीफाइनल में प्रेवश किया था।

TokyoOlympics में पदक जीतने के बाद भारत लौटीं P.V Sindhu, दिल्ली हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत

टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु दिल्ली पहुंच चुकी हैं। भारत लौटने पर सिंधु ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका धूम धाम से स्वागत किया गया।

Tokyo Olympic: भारतीय हॉकी टीम का गोल्ड मेडल जीतने का टूटा सपना, प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ इस अंदाज़ में बढ़ाया हौसला

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से हार का सामना करना पड़ा दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली, मगर भारत के हाथ से यह मैच चला गया और बेल्जियम ने भारतीय हॉकी टीम को 5-2 से हरा दिया।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने भी रचा इतिहास, पहली बार बनाई सेमीफाइनल में जगह, ट्विटर पर लगा बधाईयों का ढे़र

टोक्यो में 11वां दिन भारतीय महीला हॉकी टीम ने बेहद खास बना दिया है। महीला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हरा दिया है।

#TokyoOlympics2020 पर मैरीकॉम ने फिर उठाए सवाल, कहा- मैच से पहले बदलवाई ड्रेस, ट्वीट कर पूछा सवाल

टोक्यो ओलंपिक के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम हार कर बाहर हो गई है। उन्होंने एक बार फिर मैच को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। मैरी ने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट कर जानकारी दिया कि मैच शुरू होने से चंद मिनट पहले उन्हें ड्रेस बदलने को बोला गया था।

Tokyo Olympics में सातवां दिन भारत के लिए है बेहद खास, मेडल से एक कदम दूरी पर सतीश, तीरंदाजी और बैडमिंटन में भी...

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए सातवां दिन खास दिख रहा है। खिलाड़ियों ने बेहद अच्छी शुरुआत की है। बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला सिगल्स के अंतिम 16 मुकाबले में डेनमार्क की मिया को हराकर अंतिम आठ में अपनी जगह बना ली है। अब सिंधु का अगला मुकाबला यामागुची से होने वाला है।

#TokyoOlympics2020: पांचवा दिन भारत के लिए अहम, बैडमिंटन, हॉकी और लवलीना से पदक की उम्मीद

खेलों के महाकुंभ ओंलिंपिक में चौथा दिन भारतीय टीम के लिए मिक्स मैच रहा। मंगलावर यानी की आज टीमों को जी तोड़...

Most Read

APN Live Updates: प्रधानमंत्री आज आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का करेंगे शुभारंभ

APN Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना की शुरुआत करेंगे। उत्तर प्रदेश में वो आज 9 मेडिकल कॉलेज...

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।