विषय Unmukt Chand will play for US

Tag: Unmukt Chand will play for US

Cricket News Updates: Unmukt Chand की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए Shikhar Dhawan, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

Team India अंडर-19 के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान Unmukt Chand ने Simran Khosla के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 28 साल के उन्मुक्त चंद ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया! शादी के इस मौके पर उन्मुक्त चंद ने अपने करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन रखा, जिसमें कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी शामिल हुए। उन्मुक्त चंद की शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शामिल हुए। अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से वो दूल्हा और दुल्हन के साथ है। पढ़ें विस्तार से.....

पूर्व भारतीय अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान Unmukt Chand ने Simran Khosla से रचाई शादी, देखें फोटो

Team India अंडर-19 के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान Unmukt Chand ने Simran Khosla के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 28 साल के उन्मुक्त चंद ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया! 21/11/21

उन्मुक्त चंद ने 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट को कहा अलविदा, अब यूएस में करेंगे कमाल

साल 2012 में भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जीताने वाले टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ने महज 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। सूचना के अनुसार अब वो भारत में नहीं बल्कि अपनी बल्लेबाजी का जौहर यूएस में दिखा सकते है।

Most Read

शादी की खबरों के बीच Katrina Kaif के घर पहुंचे Vicky Kaushal फैंस बोले-‘Sadda Punjabi dulha’

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। लेकिन वह अपने वर्कआउट सेशन को मिस नहीं कर रही हैं। उन्हें आज 4 दिसंबर को फिर से जिम के लिए निकलते हुए देखा गया। वहीं बीती रात विक्की कौशल को बांद्रा में कैटरीना के घर जाते देखा गया था। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद कपड़ोे की फीटिंग के लिए विक्की उनके घर गए हैं। बता दें कि वह आधी रात के बाद घर से निकले थे।

UP Election 2022: दो बार विधायक और एक बार सांसद रहे Dhananjay Singh पर है 25 हजार का इनाम, कई मुकदमे हैं दर्ज

UP Election 2022:  धनंजय सिंह पूर्वांचल का वो नाम है, जो तीन दफे 'माननीय' का तमगा पा चुका है। दो दफे विधायक औऱ एक बार सासंद रहा धनंजय सिंह जब 90 के दशक में तिलकधारी सिंह कॉलेज, जौनपुर में इंटरमीडियट की पढ़ाई करने पहुंचा तो चेहरे पर ठीक से मुंछ की रेख भी नहीं आयी थी, हड्डियों के ढांचे पर शर्ट-पैंट का लबादा ओढ़े हर किसी से भिड़ने को तैयार रहता था।

Chhattisgarh बीजेपी का सीएम Bhupesh Baghel पर आरोप, कोरोना प्रदेश में फैल रहे है और वो बाहर घूम रहे हैं

कोरोना के नये वैरिएंट Omicron के बढ़ते खतरे के मद्देनजर पूरे देश में चिताएं व्याप्त हैं। कोरोना के खतरे के इन्हीं आशंकाओं के मध्य Chhattisgarh भाजपा ने मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel पर हमला किया है।

APN News Live Updates:किसान आंदोलन की आगे की रणनीति बनाने के लिए आज करेंगे मीटिंग, पढ़ें 1 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

APN news live updates:किसान नेता राकेश टिकैत ने बताया कि आज बैठक में आंदोलन आगे कैसे बढ़ेगा और सरकार बातचीत करेगी तो कैसे बातचीत करनी है, इसपर चर्चा होगी। हरियाणा में मुख्यमंत्री, अधिकारियों और किसानों की कल बात हुई, जिसमें प्रदर्शन से संबंधित मामलों को वापस लेने पर सहमति बनी परन्तु मुआवजे पर सहमति नहीं बनी।