विषय Uttar Pradesh News

Tag: Uttar Pradesh News

Muzaffarnagar: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

Muzaffarnagar में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। इस मामल में पुलिस ने बताया कि रात को चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को जब पुलिस ने रूकने को कहा तो वह फायर करते हुए भागने लगे। जवाबी एक्शन में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

BSP सांसद Atul Rai रेप कांड में फंसे डिप्टी एसपी को योगी सरकार ने किया बर्खास्त, SC के सामने आत्महत्या करने वाली रेप पीड़िता...

BSP सांसद अतुल राय रेप मामले में वाराणसी की जेल में बंद डिप्टी एसपी अमरेश सिंह बघेल को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दोषी पाते हुए प्रांतीय पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी के घोसी से लोकसभा सांसद अतुल राय पर वाराणसी के लंका थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता और उसके साथी गवाह सत्यम प्रकाश राय को दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह के लिए उकसाने के आरोप में अमरेश सिंह बघेल इस समय वाराणसी के चौकाघाट स्थित जिला जेल में बंद हैं।

Lakhimpur Kheri Violence- योगी आदित्यनाथ हिंसा से आहत, लखनऊ में बैठकों का दौर जारी

Lakhimpur Kheri Violence में हुई हिंसा के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद आहत हैं। मामले पर नजर बनाये हुए सीएम योगी राजधानी लखनऊ में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा सहित तमाम आला-अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। यही नहीं सीएम योगी घटना के मामले में प्रशांत कुमार पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) से भी सीधे जानकारी ले रहे हैं।

Lakhimpur Kheri Violence- प्रियंका गांधी का झाड़ू लगाते हुए VIDEO हुआ VIRAL

Lakhimpur Kheri Violence लखीमपुर खीरी जाने की मांग को लेकर अड़ी प्रियंका गांधी को पुलिस ने अपने हिरासत में लेकर सीतापुर पीएसी गेस्टहाउस में रखा। जहां से प्रियंका गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Uttar Pradesh News : किसानों को साधने में जुटे CM Yogi, किसान नेताओं के नाम पर बागपत की तीन सड़कें

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को बिजनौर आगमन से पहले पश्चिमी यूपी के बागपत जिले को एक बड़ा उपहार दिया है। बागपत की तीन सड़कों के नाम क्रमश: चौधरी चरणसिंह (Chaudhary Charan Singh), महेंद्र सिंह टिकैत (Mahendra Singh Tikait) और शूटर दादी चंद्रो तोमर (Chando Tomar) के नाम पर रखने को प्रदेश सरकार ने मंजूरी दे दी है।

Uttar Pradesh News: दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर पहुंचेंगे CM Yogi Adityanath, 106 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार यानी आज गोरखपुर जाएंगे। गोरखनाथ मंदिर में कुछ देर रहने के बाद कुशीनगर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां दो कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वापस गोरखपुर आएंगे और गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन सोमवार सुबह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं सुनेंगे। इसके बाद वह देवरिया जा सकते हैं। मुख्यमंत्री के महराजगंज भी जाने की उम्मीद है। हालांकि शनिवार देर शाम तक मुख्यमंत्री के देवरिया और महराजगंज जाने का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं मिला है फिर भी प्रशासन अपनी तैयारियों में जुटा है।

खालिस्तान समर्थक ने मुख्यमंत्री योगी को दी धमकी, कहा स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण न करें

अलगाववादी संगठन सिख फॉर जस्टिस का मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार किसी न...

यूपी में पीएम ने गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों को किया संबोधित, योगी सरकार की जमकर की तारीफ

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना' के लाभार्थियों से बातचीत के दौरान कहा कि 5 अगस्त का...

अमित शाह ने कहा हर योजनाओं में यूपी नंबर वन, कोविड काल में योगी आदित्यनाथ ने किया बेहतरीन काम

देश के गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित...

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को बताया लंकिनी, कहा योगी-मोदी हैं राम और हनुमान, लंकिनी का होगा नाश

उत्तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं। इस बीच बलिया के बैरिया जिले से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बतुका बयान दिया है। उन्होंने पश्मिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लंकिनी बताया है।

Most Read

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में शुक्रवार को फिर से तेजी आई है और देश भर में एक और रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 106.89 रुपये प्रति लीटर है, जिसमें कि 35 पैसे की बढ़त हुई है, जबकि डीजल की दर 35 पैसे बढ़कर 95.62 रुपये प्रति लीटर है।

Varun Gandhi का योगी सरकार पर हमला, बोले- अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

वरुण गांधी मुखर होकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी क्रम में वरुण ने एक बार फिर से योगी सरकार पर करारा हमला किया है। वरुण ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

Happy birthday Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ HBDayAmitShah

Happy birthday Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन है इस अवसर पर उन्हें देश विदेश से लोग बधाई दे रहे हैं। शुक्रवार को सुबह से ही लोग ट्विटर पर #HBDayAmitShah ट्रे्ंड करवाने में लगे हैं। बताते चलें कि शाह वर्तमान में बीजेपी के दूसरे सबसे मजबूत नेता है।

Happy Birthday Parineeti Chopra: जब परिणीति चोपड़ा के पास नहीं थे पैसे, छोड़ दिया था खाना हो गयी थी बीमार

Happy Birthday Parineeti Chopra: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दिनचर्या के बारे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन लिखा था। कि "दैनिक ध्यान मेरा रहस्य है।" एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारे में बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे। तो उन्होनें खाना बंद कर दिया और बीमार पड़ गई। टॉक शो, टेपकास्ट पर एक इंटरव्यू में, परिणीति ने 2014 और 2015 के वर्षों के बारे में बात की थी। जिसे उन्होंने अपने जीवन का "सबसे खराब समय" बताया था।