विषय Uttar Pradesh

Tag: Uttar Pradesh

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Akhilesh Yadav ने योगी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर किया तंज, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया पलटवार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक तरफ नेताओं के बीच टिकट पाने और टिकट कटने को लेकर मची है भगदड़ वहीं दूसरी ओर नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग भी पूरे शबाब पर है। समाजवादी पार्टी के मुखिया Akhilesh Yadav ने योगी आदित्यानाथ के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर हमला बोला है।

योगी सरकार में मंत्री रहे Dara Singh Chauhan हुए साइकिल पर सवार, अखिलेश यादव ने कहा, सरकार बनने पर 3 महीने के भीतर कराएंगे...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार को अलविदा कहने वाले पूर्व मंत्री Dara Singh Chauhan ने आज आखिरकार साइकिल की सवारी कर ही बैठे।

UP चुनाव के लिए Asaduddin Owaisi की पार्टी ने जारी किये 9 प्रत्याशियों के नाम

UP Election 2022 के लिए Asaduddin Owaisi की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने अपने 9 प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है।

पूर्व IPS Asim Arun हुए बीजेपी में शामिल, अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘बीजेपी में दंगा रोकने वाले शामिल होते हैं और सपा में दंगा...

पूर्व आईपीएस Asim Arun ने लखनऊ में आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा को छोड़ कर साइकिल की सवारी करने वालों को बीजेपी ने बड़ा संदेश दिया है।

APN News Live Updates: सीएम योगी गोरखपुर शहर से लडे़ंगे चुनाव, पढ़ें 15 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में मची भगदड़़ में योगी सरकार में मंत्री रहे दारा सिंह चौहान भी आज किनारा करने वाले हैं।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने योगी आदित्यनाथ पर किया व्यंग्य, बोले- ‘भाजपा ने उन्हें घर पहुंचा दिया, अब वहीं रहना पड़ेगा’

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अब स्पष्ट कर दिया है कि वो एमएलए जिनका भाजपा ने टिकट काट दिया है, उन्हें सपा की सदस्यता नहीं दी जाएगी।

UP Election 2022: BJP ने दो चरणों के 105 प्रत्याशियों की सूची जारी की, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से और केशव मौर्य प्रयागराज से लड़ेंगे...

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रत्याशियों ने नाम का ऐलान कर दिया है। इस मामले में केंद्रीय शिक्षा मंत्री और BJP उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

सीएम बनने वाली Mayawati कभी डीएम बनना चाहती थीं, बसपा ने जारी की यूपी चुनाव में 53 प्रत्याशियों की लिस्ट

उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं Mayawati आज अपना 66वां जन्मदिन मान रही हैं। बपसा प्रमुख मायावती ने इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो कोरोना काल में किसी भी तरह का आयोजन न करें।

UP Election 2022: Swami Prasad Maurya सपा में हुए शामिल, ऐसा रहा है राजनीतिक करियर

UP Election 2022: मंगलवार को BJP छोड़कर आने वाले पूर्व मंत्री Swami Prasad Maurya शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।