विषय Vedika Shinde a Pimpri Chichwad near Pune girl was suffering from a rare genetic disease

Tag: Vedika Shinde a Pimpri Chichwad near Pune girl was suffering from a rare genetic disease

स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी से वेदिका को नहीं बचा पाया 16 करोड़ का इंजेक्शन, लाखों दुवाओं का भी नहीं हुआ कोई असर

https://www.youtube.com/watch?v=f4MJoyMDoHo वेदिका शिंदे एक मासूम सी बच्ची अब इस दुनिया में नहीं रही। अपने माता – पिता...

Most Read

Sensex Today : Share Market में तेजी बरकरार, 61 हजार के ऊपर खुला Sensex

Sensex Today : सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को (25 अक्टूबर) को घरेलू शेयर बाजार तेजी के साथ खुला, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स ( Sensex) 577 अंक बढ़कर 61,398 पर खुला। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी ( Nifty) भी आज 8 अंकों की बढ़त के साथ 18,123.45 पर खुला।

Ashram-3 के शूटिंग स्थल पर बजरंग दल का हमला, जानें क्या है पूरा मामला

Ashram-3 के शूटिंग स्थल पर बजरंग दल (Bajrang Dal) के सदस्यों के द्वारा रविवार को हमला बोला गया। खबरों के अनुसार बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज की टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा भी। हालांकि इस पूरे मामले पर प्रकाश झा की तरफ से पुलिस में किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गयी है।

T20 World Cup 2021: Pakistan के हाथों India की हार के बाद ट्रोल हो गए Akshay Kumar, जानें क्या है पूरा मामला

T20 World Cup 2021: टी 20 विश्व कप में अपने ब्लॉकबस्टर संघर्ष में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के कुछ मिनट बाद, ट्विटर पर भारतीय फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को ट्रोल करने वाले मीम्स आने लग गए। बता दें कि ट्विटर पर फैंस #पनौती करके ट्रेंड करवाने लगे। क्योकि अक्षय स्टेडियम से मैच को लाइव देख रहे थे। और भारत हार गया दरअसल अक्षय ने फिल्म हाउसफुल में खुद को पनौती बताया था जिस वजह से यूजर्स भी पनौती करके ट्रेंड करने लग गए।

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

Petrol- Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार पांच दिनों तक लगातार बढ़ने के बाद सोमवार को स्थिर रहीं, लेकिन देश भर में कीमतें रिकॉर्ड ऊंचाई पर बनी हुई हैं।