विषय Virat Kohli

Tag: Virat Kohli

Sports News Updates: Mithali Raj ने इंडिया के ‘स्पेशल क्रिकेटर्स’ की जर्सी को किया लॉन्च, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

भारतीय महिला टीम (India Women's Cricket Team) की एकदिवसीय और टेस्ट कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने आज इंडियन डेफ क्रिकेट टीम (Indian Deaf Cricket Team) की ऑफिसियल जर्सी का अनावरण किया है। दिल्ली में हुए के इवेंट में मिताली राज 'स्पेशल क्रिकेटर्स' के बीच ख़ास मेहमान बनकर पहुंची। इंडियन डेफ क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित हुए इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य टीम की नई जर्सी और प्रिंसिपल स्पोंसर KFC को लॉन्च करना रहा। मिताली राज के अलावा डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुन्दर शर्मा, इंडियन डेफ क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुमित जैन समेत पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज परविंदर अवाना भी मौजूद रहे।

वानखेड़े में खत्म हो सकता है Virat Kohli के शतक का इंतजार, पिछली बार मुंबई में जड़ा था दोहरा शतक

India और New Zealand के बीच कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद दोनों टीमों की नजर मुंबई टेस्ट मैच पर है। 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। इस टेस्ट में विराट कोहली वापसी करने जा रहे है। कोहली को पहले टेस्ट से आराम दिया गया था। अब विराट वापसी के लिए तैयार है। विराट पिछले दो सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगया है। ऐसे में फैंस को उनसे मुंबई में शतक की उम्मीद रहेगी।

Cricket News Updates: IPL 2022 में RCB की टीम कोहली और मैक्सवेल के साथ केएस भरत को कर सकती रिटेन, पढ़ें अभी तक की...

KS Bharat ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार कीपिंग की थी। जिसके बाद IPL में उनकी फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)की ओर से रिटेन करने की उम्मीद बढ़ गई है। RCB पहले ही विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने फैसला पहले ही कर चुकी है। मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक IPL2022 के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ तीसरे खिलाड़ी के तौर पर केएस भरत को रिटेन कर सकती है।

Virat Kohli ने 26/11 हमले पर जताया दुख, 13 साल पहले हुए मुंबई हमले पर दी प्रतिक्रिया

Team India के वनडे और टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने 26/11 धमाकों को याद करते हुए एक ट्वीट किया हैं। विराट कोहली ने आज 13 साल पहले 26/11/2008 को मुंबई पर हुए आतंकवादी हमलों और धमाकों याद करते हुए उन लोगों व उनके परिवार वालों को अपना समर्थन व प्रार्थना भेजी है, जिन्होंने इस घटना में अपनी जान गंवाई थी। विराट कोहली फ़िलहाल अपने मुंबई के निवास स्थान पर ही हैं।

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल और रोहित को हुआ फायदा, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

T20 World Cup और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए छठे से 5वें स्थान पर आ गए हैं, जबकि हिटमैन दो स्थान की छलांग लगाकर 15वें से 13वें पायदान पर पहुंच गए हैं। हालांकि पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। वहीं विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे में आराम दिया गया था, जिसके बाद विराट कोहली रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले कोहली आठवें स्थान पर थे और अब 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Cricket News Updates: Virat Kohli ने अनुष्का के साथ फोटो किया शेयर, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

Team India के दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli अपने घर पर आराम कर रहें हैं। New Zealand के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट को शामिल नहीं किया गया। हाल ही में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें "My Rock" बताया है। भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। कोहली अप्रैल में आईपीएल 2021 के पहले चरण से नवंबर में टी20 विश्व कप 2021 तक बायो-बबल में रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक दिया गया है।

Ab De Villiers के संन्यास लेने के बाद Virat Kohli ने शेयर किया पोस्ट, कहा- आई लव यू

South Africa के स्टार बल्लेबाज AB de Villiers ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। एबी डिविलियर्स ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने संन्यास की घोषणा कर दी है। एबी डिविलियर्स ने संन्यास की घोषणा करते हुए यह एक अविश्वसनीय सफर रहा है। मैंने सभी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। जब से मैंने बड़े भाइयों के मैं बैकयार्ड में क्रिकेट खेलना शुरू किया, मैंने इस खेल को पूरे आनंद और उत्साह के साथ खेला है। अब 37 साल के उम्र में वो आग नहीं रहीं।

Cricket News Updates: Indian Team पाकिस्तान में Champions Trophy खेलेगी या नहीं? गृह मंत्रालय करेगा अंतिम फैसला ,पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

India और New Zealand के बीच टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। यह मुकाबला 7:30 बजे से जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में शुरू होगा। वेंकटेश अय्यर को आज इंडिया टीम में जगह मिली है।

Virat Kohli के कोच ने Rohit Sharma को दिया चैलेंज, कहा- फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने और भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने में बहुत...

Virat Kohli के कोच ने Rohit Sharma को कप्तान बनाए जाने को लेकर कहा है कि फ्रेंचाइजी (franchise) का नेतृत्व करने और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) का नेतृत्व करने में बहुत फर्क है। मीडिया से बात करते हुए विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कि रोहित शर्मा के लिए एक नई परीक्षा होगी।

Cricket News Updates: Kohli के रेस्टोरेंट में LGBTQ+ की नो एंट्री, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के वन8 कम्यून रेस्टोरेंट पर LGBTQ+ समुदाय के लोगों को एंट्री नहीं देने का आरोप लगा है। 'यस, वी एक्जिस्ट' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट में यह दावा किया गया है। इसमें कहा गया, 'LGBTQ+ मेहमानों को विराट कोहली के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं है। कोहली पुणे, दिल्ली और कोलकाता में वन8 कम्यून नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। उनकी जोमेटो लिस्टिंग में बताया गया है कि स्टैग के लिए रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं है'।'

Most Read

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।

Mirzapur फेम Brahma Mishra उर्फ ‘ललित’ का हुआ हार्टअटैक से निधन, ‘मुन्ना भैया’ ने जताया दु:ख

Mirzapur वेब सीरीज कई लोगों की पसंदीदा वेब सीरीज है। वेब सीरीज में ललित का करैक्टर का निभाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा...

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh को किया सस्पेंड

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) अनियमितताओं के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को परमबीर सिंह और बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के बीच हुई मुलाकात की जांच का आदेश दिया था। इन दोनों के बीच यह मुलाकात सोमवार को तब हुई, जब परमबीर चांदीवाल जांच आयोग के सामने पेश हुए थे। परमबीर और वाझे मुंबई में अवैध वसूली के एक मामले में सह-आरोपी हैं।