होम अपना प्रदेश RSS प्रमुख मोहन भागवत के लिए रोकी गई थी ट्रैफिक, जज Sujay...

RSS प्रमुख मोहन भागवत के लिए रोकी गई थी ट्रैफिक, जज Sujay Paul को पैदल जाना पड़ा

मध्‍यप्रदेश (Madhya Pradesh) के Indore High Court के प्रशासनिक जज सुजय पॉल Sujay Paul ने अपनी सहजता एवं सादगी की जो मिसाल कायम की वो अब इंदौर में जनचर्चा बन चुकी है क्या आम क्या खास इस वाकये को वायरल करने में भागीदारी निभा रहे है।

ये घटना क्रम मंगलवार की सुबह 10 बजे हाईकोर्ट के मेन गेट के सामने का है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) इंदौर प्रवास पर थे मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे उनका कारवां हाई हाई कोर्ट तिराहे से गुजरने वाला था। लिहाजा सभी तरफ का ट्रैफिक रोक दिया था।

हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ के प्रशासनिक जज सुजाय पाल एमजी रोड स्थित अपने शासकीय आवास से निकलकर लैंटर्न चौराहा से होते हुए कोर्ट परिसर में जा रहे थे। पुलिस जवानों ने उनकी गाड़ी को सिग्नल पर रोक दिया। एक मिनट तक गाड़ी खड़ी रही। फिर भी ट्रैफिक जवानों ने उनकी कार को जाने नहीं दिया। भागवत के काफिले को गुजरने में वक्त था। तभी जस्टिस पाल सिग्नल पर ही कार से उतर गए। वह पैदल की कोर्ट परिसर पहुंच गए। भागवत का काफिला गुजरने के बाद उनकी खाली कार कोर्ट परिसर पहुंची। गेट नंबर दो से जस्टिस पाल को पैदल आते देख वकील भी दंग रह गए।

अधिवक्ताओं का कहना है कि रोड पूरी तरह खाली था,  ऐसे में जस्टिस पाल की गाड़ी को निकलवाने की जिम्मेदारी पुलिसकर्मियों की थी। सिग्नल से गेट नंबर दो की दूरी महज 80 से 100 कदम की है।

यह भी पढ़ें:

पुलिसकर्मियों ने किया दंपति पर अपने बल का प्रयोग, शिवराज ने एसपी-कलेक्टर को हटाया

Fake IAS Indore Case में दो जजों के खिलाफ जांच के आदेश के साथ SIT का गठन

(Reported by: Ghanshyam Patel, Editorial Advisor, APN)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।