‘वही शून्य है वही इकाय’…शिवाय का ट्रेलर रिलीज

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

maxresdefault

रविवार को अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म शिवाय का ट्रेलर लॉन्च किया गया अजय देवगन ने यह ट्रेलर बाकी अभिनेताओं से अलग इंदौर में अपने प्रशंसकों के बीच जा कर लॉन्च किया। लांचिंग के वक्त फिल्म की दोनों अभिनेत्री ‘सायशा सैगल’ और ‘इरिका कार’ भी वहां मौजूद रहीं। वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों का ट्रेलर बॉलीवुड सितारों के बीच ही लॉन्च करते है पर अजय ने अपने फैन्स के बीच इसे लॉन्च कर के अपने चाहने वालों को भी खुश कर दिया है। शिवाय अजय के लिए एक बड़ी फिल्म है जिससे उन्हें बहुत उम्मीदें हैं, उन्होंने इस फिल्म में ना सिर्फ अभिनय किया है बल्कि फिल्म का निर्देशन भी खुद ही किया है।

फिल्म का ट्रेलर दमदार है जिसे देख कर उनकी दमदार एक्शन फिल्मों की याद ताजा हो जाती है। ट्रेलर में खूब मारधाड़ दिखाई गई है और कैमरा वर्क भी जबरदस्त है। फ़िलहाल ट्रेलर में प्राकृतिक नजारों को बार बार दिखाया गया है और कई जगह पर प्रकृति की भयावहता भी देखने को मिलेगी, फिल्म के फ्रेम में भारत के हिमालय पर्वतों से लेकर बुल्गारिया के बर्फीले पहाड़ों तक के नज़ारे देखने को मिलेंगे। ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी बर्फीले पहाड़ों के इर्द-गिर्द ही घूमती है। ट्रेलर में बैकग्राउंड में एक कविता पढ़ी जा रही है, कविता भी ट्रेलर के मुताबिक जबरदस्त है। फिर भी कहानी पर सस्पेंस बना रहेगा।

अजय ने इंदौर में ट्रेलर लॉन्च के दौरान पहले अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया और फिल्म से जुड़े कुछ अनुभव भी साझा किए। उन्होंने कहा- “इसका निर्देशन मैंने इसलिए किया है ताकि फिल्म की कहानी को मैं अपने हिसाब से पर्दे पर उकेर सकूँ, इसकी कहानी मेरी सोच से उपजी है।”

वहीं इस फिल्म में अजय के साथ अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो की ग्रैंडडॉटर सायशा सैगल का बॉलीवुड में डेब्यू भी होगा। हालाँकि फिल्म की रिलीजिंग में फ़िलहाल वक्त है, शिवाय दिवाली के समय रिलीज होगी। लेकिन इस दमदार ट्रेलर के बाद अजय देवगन ने अपने चाहने वालों के मन में इस फिल्म को देखने की चाह तो बढ़ा ही दी है, यूट्यूब पर एक ही दिन में इस ट्रेलर को 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब जब दर्शकों के लिए ट्रेलर सुपरहिट साबित हुआ है तो उम्मीद है फिल्म भी उन्हें खूब पसंद आएगी।

देखिये शिवाय का ट्रेलर-

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.