राधिका आप्टे को ट्विटर यूजर पढ़ा रहें हैं भारतीय संस्कृति का पाठ, कहा- #BoycottRadhikaApte

0
135

लीक से हटकर अर्टिस्टिक फिल्मों और अपने संजीदा किरदारों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस को लोग बॉयकॉट करने के लिए कह रहे हैं। ट्विर पर #BoycottRadhikaApte अभियान चला कर लोग राधिका की खिलाफत कर रहे हैं। उन्हें भारतीय संस्कृति की याद दिला रहे हैं। कह रहे हैं कि यह सब भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है।

सवाल यह है कि शानदार किरदार के लिए अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस को लोग सोशल मीडिया पर संस्कृति का पाठ क्यों पढ़ा रहे हैं? दरअसल राधिका आप्टे का नाम पॉर्नोग्राफी मामले में जेल की हवा खा रहे राज कुंद्र से जोड़ा जा रहा है। लोग कह रहे है कि राधिका राज के लिए काम करती थी।

वह अपने कैरक्टर, फिल्में और मीडियम मेंएक्सपेरिमेंट करने में दिलचस्पी रखती हैं। ‘अहिल्या’, ‘क्लीन शेवन’, ‘दैट डे आफ्टर एवरीडे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं राधिका की आलोचना अश्लील कंटेंट के प्रमोशन की वजह से कर रहे हैं। लोग उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की बातें लगातार करते नजर आ रहे हैं।

बता दे कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूरा बॉलीवुड खामोश है। ऐसे में एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी चुप हैं यही कारण है कि लोग उन्हें बॉयकॉट करने के के लिए कह रहे हैं। वहीं राधिका एक न्यूड क्लिप को लेकर भी चर्चा में थी। अब ट्विटर यूजर ‘पार्च्ड’ और ‘हंटर’ जैसी फिल्मों को लेकर भी लोग उन्हें बॉयकॉट करने की बातें कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वे भारतीय संस्कृति के उलट काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हैक

हाथ में पैड लेकर फोटो खिंचवाने पर मलाला यूसुफजई हुईं ट्रोल

न्यूड क्लिप को लेकर राधिका ने कहा था कि ‘मैं चार दिनों तक घर से बाहर कदम भी नहीं रख पाई थी। मेरा ड्राइवर, मेरा वॉचमैन, मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर मुझे उन तस्वीरों से पहचान रहे थे। वायरल हो रही कॉन्ट्रोवर्शियल तस्वीरें बिना कपड़ों के सेल्फी थीं। कोई भी समझदार इंसान उन्हें देखता तो समझ जाता कि वो मैं नहीं थी या फिर वो उन्हें इगनोर कर देता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here