Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय प्रदेश पदाधिकारियों और राज्यों के अध्यक्ष व संगठन महामंत्री से चर्चा करेंगे। बैठक दिल्ली के अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में हो रही है। बीजेपी ने 2019 की चुनावी तैयारियों के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है। इसके लिए बीजेपी संगठन चुनावों को टालते हुए आम चुनाव में मौजूदा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में ही लड़ने का फैसला ले सकती है। अमित शाह का तीन साल का कार्यकाल अगले साल जनवरी में ही समाप्त हो रहा है।

बता दे की संगठन चुनाव को लोकसभा इलेक्शन के बाद कराए जाने के प्रस्ताव पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में मुहर लग सकती है। 2019 के लोकसभा चुनाव मार्च या अप्रैल में हो सकते हैं। ऐसे में बीजेपी नई टीम के साथ चुनाव में नहीं उतरना चाहती। इसलिए उसने मौजूदा टीम को ही बनाए रखने का फैसला लिया है। शनिवार सुबह बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद की शुरुआत हुई। मीटिंग का उद्घाटन करते हुए अमित शाह ने कहा कि हम 2019 में स्पष्ट बहुमत के साथ जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस बैठक में पार्टी ने ‘अजेय बीजेपी’ का नारा दिया है। इस मीटिंग में बीजेपी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों समेत सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल हैं। बैठक के उद्घाटन सत्र में 5 राज्यों के चुनावों के लिए डटने का संकल्प लिया गया और खासतौर पर तेलंगाना राज्य में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन का प्रयास करने की बात की गई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.