महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने राज्य को लेकर खुब सफाई देते रहे है। साथ ही वहां पर काम पूर्ण रूप से होने का दावा करते है। मगर ठाकरे की पोल पूरी तरह खुल चुकि है। महाराष्ट्र में लगातार रूक-रूककर बारिश हो रही है। सफाई व्यवस्था न होने से सड़को पर पानी का सैलाब बह रहा है। यही नहीं पानी का निकास ना होने के कारण मोहल्ले और लोगों के घरों तक पानी आ चुका है। पानी भराव के कारण मोहल्ले वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मगर उद्धव ठाकरे हमेंशा अपने कामों का खुद सराहना करते रहते है किसका असर अब भारी बारिश होने के कारण दिखाई दे रहा।

उद्धव ठाकरे इस समय सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किए जा रहे है। अपने कामों को लेकर खुब चर्चा में चल रहे है। अब यही उनके कामों का असली पोल खुल रहा है। कई लोगो ने ठाकरे को ट्वीटर पर मजाक बनाया एक व्यक्ति ने अपने घर की वीडियो शेयर करते हुए लिखा है क्योकि इस वीडियो मे नजर आ रहा है कि उसके घर में पूरा पानी भर गया है और वो घर नें नाव चला रहा है वो अपनी भांषा में लिखते है कि हैसटैग उद्धवाबोटीनेमिरवालका ,हैसटैग मलामुंबईदाखवालका?

साथ ही एक मीडिया ने भी वीडियो को ट्वीट किया है महाराष्ट्र का और लिखा है कि यह मुम्बई है और यहां पर बेस्ट सीएम का शासन चलता है। और नीचे लिखा है हैसटैग उद्धव ठाकरे ।

उद्धव के राज्य में मुंबई का बेहद बुरा हाल हो रखा है लोग काफी परेशान है। जगह जगह पर पानी का भराव हो गया है। बुधवार को मुंबई में हाई ‘ऑरेंज अलर्ट’ जारी कर दिया गया था। मुंबई के कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। तेज बार‍िश होने के कारण उम्‍बेरमाली रेलवे स्टेशन और कसारा के बीच मुंबई की लोकल ट्रेन की सेवा पर रोक दिया गया है। और कई जगहों पर लोकल ट्रेन को रोका गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here