Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही सूबे में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के तमाम वायदे करती हो लेकिन सूबे में बढ़ती रेप की घटनाएं इन सभी दावों की पोल खोलती नजर आ रही है। इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला वाराणसी से सामने आया है। यहां के भेलूपुर क्षेत्र में स्कूल जा रही नौवीं कक्षा की एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर इस मामले में मिंटू सिंह नामक युवक सहित चार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोप है कि छात्रा को महमूरगंज इलाके से अगवा कर लोहता क्षेत्र में चार युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की मां की तरहरी के पर भेलूपुर थाने में प्रथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़िता की मां का आरोप है कि इससे पहले थाने में मौजूद पुलिस अधिकारी ने लोहता क्षेत्र की घटना होने का हवाला देकर मामले को कई दिनों तक टालमटोल किया। उनका कहना है कि पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

थाने में दर्ज की गई तहरीर के मुताबिक, छात्रा गत 9 मई को लक्सा स्थित अपने स्कूल जाने के लिए महमूरगंज में ऑटो रिक्शा पर सवार हुई। इसी दौरान ऑटो पर पहले से सवार एक युवक ने छात्रा को कोई नशीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद वह उसे लोहता क्षेत्र में एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। वहीं मौका पाकर छात्रा कमरे से भाग निकली और अपने घर आते समय रास्ते में चितईपुर गांव पहुंची जहां बदहाली की हालत में देख एक स्थानीय निवासी ने उसे घर पहुंचाया। कई दिनों तक सदमें रहने के बाद छात्रा ने आपबीती मां को बतायी और कल मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी में है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.