होम देश UP Election 2022: Asaduddin Owaisi ने फिर लिया Yogi Adityanath को निशाने...

UP Election 2022: Asaduddin Owaisi ने फिर लिया Yogi Adityanath को निशाने पर, बोले- ‘बाबा बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन एक परीक्षा के पेपर नहीं संभाल पाए’

UP Election 2022 के लिए यूपी में धुआंधार प्रचार कर रहे Asaduddin Owaisi किसी न किसी बहाने मुख्यमंत्री Yogi Adityanath को निशाने पर लेते रहते हैं।

सूबे में बीते दिनों UPTET 2021 का पेपर परीक्षा से पहले ही लीक हो गया। इसे लेकर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है।

ओवैसी ने यूपी के एक चुनावी सभा में बोलते हुए कहा, ‘बाबा बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन एक परीक्षा के पेपर नहीं संभाल पाए’।

बीते दिनों बलरामपुर जनसभा करने पहुंचे ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जबरदस्त हमला बोला था।

ओवैसी ने UPTET 2021 के पेपर लीक के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार बताया

ओवैसी ने UPTET 2021 की परीक्षा के पेपर लीक मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जिम्मेदार ठहराते हुए तीखा हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि 18 लाख बच्चे और बच्चियां उस एग्जाम की तैयारी कर रहे थे। एक रात पहले यह सभी परीक्षार्थी अपने सेंटर पर जाकर ठिठुरती ठंड में लेटे हुए थे कि सुबह हमको परीक्षा देनी है। लेकिन जब परीक्षार्थी परीक्षा हाल में गए तो पता चला कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में टीईटी का पेपर लीक हो गया है।

3

AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ने आगे कहा कि योगी सरकार कह रही है कि अभी एक महीने बाद आइएगा फिर से परीक्षा होगी। उन्होंने योगी पर तंज करते हुए कहा कि तुम TET का पेपर नहीं बचा सकते हो तो उत्तर प्रदेश में गरीबों को क्या बचाओगे।

PM मोदी हैं, CM योगी हैं और भारत में तीसरे सबसे ज्यादा गरीब लोग यूपी में हैं

ओवैसी ने कहा कि दिल्ली में मोदी की सरकार में नीति आयोग है। उसकी रिपोर्ट बताती है कि पूरे भारत मे सबसे गरीब लोग बिहार में हैं 52%, झारखंड में 45 या 46%, और तीसरे सबसे ज्यादा गरीब लोग उत्तर प्रदेश में हैं। देश में प्रधानमंत्री मोदी हैं, यूपी के मुख्यमंत्री योगी हैं और भारत में तीसरे सबसे ज्यादा गरीब लोग यूपी में रहते हैं। मुबारक हो योगी जी क्या सरकार है।

इसी भाषण में ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर भी व्यंग किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में यादवों की संख्या 9 फीसदी है और उन्होंने दो बार अपना मुख्यमंत्री बना लिया। क्या उत्तर प्रदेश के मुसलमान यूपी विधानसभा में AIMIM के 10-15 विधायक जीताकर कर नहीं भेज सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: ओवैसी ने किया PM Modi पर हमला, बोले- सरकार महंगाई करके ग़रीबों का खून चूस रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।