होम देश UP Election 2022: बीजेपी MLA ने Omprakash Rajbhar को बताया भैंसा,...

UP Election 2022: बीजेपी MLA ने Omprakash Rajbhar को बताया भैंसा, राजभर ने किया पलटवार

UP Election 2022: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने विवादित बयान दिया है उन्होंने ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसा से की है। उन्होंने कहा कि हमने प्रयास किया था कि साथ रहकर उनके स्वभाव में कुछ सुधार होगा। लेकिन यहां से निकलते ही वो फिर से गंदगी में पहुंच गए। बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भैंसे को इंसान बनाना किसी के बस की बात नहीं है।

बीजेपी विधायक के बयान से नाराज ओमप्रकाश राजभर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पिछड़े,दलित शोषित और वंचित समाज को भैंसा कह रहे हैं, समाज के लोगों सुनो यह तुम्हें क्या कह रहे हैं,चुनाव आ रहे हैं इन्हें बता देना कौन क्या है,BJP RSS के नज़र में पिछड़े,दलित,शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच मे वोट मांगने मत जाना।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण लगातार बन और बिगड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले तक बीजेपी के साथ बातचीत कर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने का ऐलान किया था। राजभर ने अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की थी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद राजभर ने ट्वीट किया था कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। मा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।