होम देश UP Election : तीन दिनों तक चुनावी तैयारियों पर भाजपा के चुनाव...

UP Election : तीन दिनों तक चुनावी तैयारियों पर भाजपा के चुनाव प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान करेंगे मंथन

UP Election : भाजपा के चुनाव प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान आज बुधवार से तीन दिवसीय (22 से 24 तक) उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। धर्मेन्द्र प्रधान आज दोपहर 2.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे। पार्टी के प्रदेश चुनाव सहप्रभारी व केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, अर्जुनराम मेघवाल, सरोज पांडेय, शोभा करंदलाजे, कैप्टन अभिमन्यु, अन्नपूर्णा देवी व विवेक ठाकुर आज लखनऊ पहुंच बैठक में शामिल होंगे। चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों की टीम प्रदेश के नेताओं संग चुनावी रणनीति पर मंथन करेगी। विधानसभा चुनाव को लेकर तीन दिनों तक मंथन चलेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित प्रदेश महामंत्रियों के की मौजूदगी में बैठक होगी। इनके अलावा पश्चिम क्षेत्र में लोकसभा सदस्य संजय भाटिया बृज, बिहार के विधायक संजीव चौरसिया, अवध में राष्ट्रीय मंत्री वाय सत्या कुमार, कानपुर में राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष सुधीर गुप्ता, गोरखपुर में राष्ट्रीय मंत्री अरविंद मेनन और काशी में सुनील ओझा भी इन बैठकों में उपस्थिति रहेंगे। इस दौरान सभी चुनावी तैयारी को लेकर मंथन करेंगे।

23 सितंबर को धर्मेंद्र प्रधान जाएंगे गोरखपुर

इसके बाद चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान कल 23 को सिद्धार्थनगर में केंद्रीय विद्यालय के लोकार्पण और गोरखपुर में गोरक्षनाथ मंदिर में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 24 सितम्बर को चुनाव प्रभारी लखनऊ में सभी 403 विधानसभा चुनाव प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। 24 सितम्बर की शाम सीएम आवास पर यूपी सरकार के मंत्री, चुनाव प्रभारियों, सह प्रभारियों और संगठन की बैठक होगी। इस दौरान मतदाता सूची पुनरीक्षण, सदस्यता अभियान समेत अन्य कार्यक्रमों पर चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें– Allahabad High Court ने दिया आदेश, अलग धर्मों के बालिग जोड़े की शादीशुदा जिंदगी में नहीं हो किसी का हस्तक्षेप

Chhattisgarh BJP के पूर्व मंत्री Rajinder Pal Singh Bhatia ने किया सुसाइड, जेब से मिली चिट्ठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की तरह फंसाया जा सकता है

Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है। नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

24 घंटों में सामने आए Corona के 8,318 मामले, कल से 21.1% घटे केस

कोरोना (Corona) के मामले देश में फिर तेजी से पैर पसार रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,318 मामले सामने आए हैं। साथ ही इस बीच 10,967 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 3,39,88,797 तक पहुंच गई है। दैनिक मामलों के कम होने और ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ने के कारण सक्रिय मामलों की संख्‍या में भी काफी कमी आई है। अब देश में 1,07,019 सक्रिय मामले बचे हैं। यह पिछले 541 दिनों में सबसे कम हैं।

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

Team India के पूर्व बल्लेबाज Suresh Raina का जन्म 27 नवंबर 1986 को गाजियाबाद में हुआ था। सुरेश रैना आज शनिवार को 35 साल के हो गए। भारत के लिए खेलते हुए रैना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।