होम देश UP Elelction 2022: Akhilesh Yadav ने कहा, कोरोना काल में BJP ने...

UP Elelction 2022: Akhilesh Yadav ने कहा, कोरोना काल में BJP ने गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया

UP Elelction 2022: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में समाजवादी पार्टी और सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी ने संयुक्त रूप से जनसभा का आयोजन किया और जनता से सीधे संवाद किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कभी बीजेपी के सहयोगी रहे ओमप्रकाश राजभर के साथ मिलकर मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला किया। अखिलेश यादव ने जनता से कहा कि साल 2017 में बीजेपी जिस रास्ते सत्ता में आई उसे आज ओमप्रकाश राजभर ने बंद कर दिया है। अब बीजेपी के लिए सारे रास्ते बंद हो गए हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कोरोना काल में बीजेपी ने प्रदेश की गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया। गरीबों को न तो सरकार से इलाज मिला और न ही पेट भरने को खाना मिला। आज जिस पूर्वांचल की धरती पर मैं खड़ा हूं, यहां की जनता पूरे प्रदेश का भविष्य तय करने जा रही है।

समाजवादी पार्टी हमेशा बराबरी की बात करती है

अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल के लोग इतिहास बदलते हैं। हमें साल 2022 में अपना सम्मान वापस लेने का वक्त मिला है और इसे हमें ऐसे ही नहीं गवांना है। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी बाबा साहेब अंबेडकर और राम मनोहर लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है, इसलिए हम बराबरी की बात करते हैं। आज गद्दी पर बैठे लोग अपने खास लोगों के लिए काम कर रहे हैं, उन्हें आपको हटाना है।

अखिलेश यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि वो हवाई चप्पल पहने वालों को हवाई जहाज में बैठाने का सपना दिखा रहे थे। आज स्थिति यह है कि पेट्रोल का दाम बढ़ने से लोग अपनी मोटरसाइकिल से बी नहीं चल रहे हैं, उसे भी घर में खड़ा कर दिया है। इस सरकार ने कोरोना में किसी की मदद नहीं की। पूरे समाज को अनाथों की तरह छोड़ दिया इस भाजपा ने।

आपका वोट यूपी के विकास के लिए हो, विनाश के लिए नहीं

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यहां मौजूद युवाओं से खासतौर पर कहना चाहता हूं कि आप तय करिये कि यह राज्य किस ओर जाएगा, यह देश किस ओर जाएगा। उत्तर प्रदेश में सड़कों पर दिन-दहाड़े एनकाउंटर हो रहे हैं। बेगुनाह लोगों को पुलिस मारती है और फिर अपराधी बता देती है। समय आ गया है कि इस सरकार के अत्याचार के खिलाफ आप सभी खड़े हो जाईये। एक साथ वोट दीजिए आपका वोट यूपी के विकास के लिए होगा, विनाश के लिए नहीं।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: अखिलेश यादव ने कहा, 2022 में भाजपा की ऐतिहासिक हार होगी, मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने किया पलटवार

UP Election: अखिलेश यादव मिले फूलन देवी की मां से, निषाद वोटों पर है निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Virender Singh के ट्वीट पर खेल निदेशक ने दिया जवाब, गूंगा पहलवान ने ट्वीट कर की थी ये मांग

Virender Singh उर्फ गूंगा पहलवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य के बधिर खिलाड़ियों को पैरा-एथलीट के रूप में मान्यता देने की मांग करते...

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में कमाए 300 करोड़ रुपये, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

UP Election 2022 के लिए AAP ने जारी की पहली सूची, 150 उम्‍मीदवारों को मिली टिकट

UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्‍तरप्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी...