Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की बेबाक और दमदार एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का पोस्टर और टीज़र देखने के बाद फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म में कंगना ‘झांसी की रानी लक्ष्मीबाई’ के किरदार में हैं। फिल्म में कंगना ने बेहद हैरतअंगेज़ एक्शन सीक्वेंस शूट किए हैं। टीज़र में उनके एक्शन सीन्स की झलक भी देखने को मिली। अब फिल्म से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प बात सामने आई है।

टीम कंगना रनौत के इंस्टाग्राम पोस्ट की मानें तो इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर निक पोवेल ने एक्शन सीन्स पर बेहद बारीकी से काम किया है। फिल्म में वैसी ही तोपों का इस्तेमाल किया गया है जो 19वीं शताब्दी में रानी लक्ष्मी बाई इस्तेमाल किया करती थीं। वहीं तलवारबाज़ी के अलावा फिल्म में जो पिस्टल दिखाई जाएगी वो उसी दौर के मुताबिक बनाई गई है। रानी लक्ष्मीबाई के दौर में कैपलॉक पिस्टल का इस्तेमाल किया जाता था।

उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि उस दौर में राइफल लोगों के लिए काफी नई थी। बेहद कम लोग ही उसका इस्तेमाल करत पाते थे। उस दौर में ब्रिटिश आर्मी एनफील्ड राइफल्स का इस्तेमाल करती थी, लेकिन रानी लक्ष्मीबाई तलवार ही पसंद करती थीं। कंगना के मुताबिक वो इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्होंने फिल्म में 150 साल पुराने हथियार इस्तेमाल किए हैं।

कंगना रनौत ने ये भी बताया कि फिल्म में उन्होंने जिस रक्षा कवच का इस्तेमाल किया है उसका वज़न करीब 5 किलो है।इस फिल्म का निर्देशन कृष ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा डैनी डेंगज़ोग्पा और सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार हैं। ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज़ होगा और फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरो में देगी दस्तक।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.